फिल्म राधे में दिखा दिशा पटानी का ग्लैमरस लुक, वायरल हुआ किसिंग सीन

बॉलीवुड (bollywood) के वांटेड स्टार सलमान खान ने आखिर कार अपनी फिल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' का ट्रेलर रिलीज कर ही दिया । इस फिल्म के साथ दिशा पूरी ग्लैमरस लुक में नज़र आ रहीं हैं ।

Newstrack Network :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-04-22 11:17 GMT

फिल्म राधे से दिशा का ग्लैमरस लुक (फोटो : सोशल मीडिया )

मुंबई: बॉलीवुड (bollywood) के वांटेड स्टार सलमान खान (Salman Khan )ने आखिर कार अपनी फिल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe - Your most wanted bhai ) का ट्रेलर रिलीज कर ही दिया । इस फिल्म के ट्रेलर का दर्शक लंबे समय से इंतज़ार कर रहे थे । राधे का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया । इसके साथ ही ट्विटर पर भी सलमान की फिल्म राधे का हैशटैग ट्रेंड कर रहा है । वही इस फिल्म के ट्रेलर में सलमान खान के साथ दिशा पटानी एक बार फिर नजर आ रहीं हैं । यह दिशा की सलमान के साथ दूसरी बड़ी फिल्म है । इससे पहले दिशा सलमान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आ चुकीं हैं।

दिशा और सलमान एक फिल्म का दृश (फोटो : सोशल मीडिया )

फिल्म के ट्रेलर में जहां सलमान खान का फाइटिंग टशन दिखा, वहीं इस फिल्म में पहली बार सलमान ने अपना कमिटमेंट तोड़ते हुए दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ किसिंग सीन दिया । इस सीन को जहां कई फैन पसंद कर रहे हैं तो कुछ इसकी जम कर आलोचना भी कर रहे हैं ।

दिशा पटानी ब्लैक ड्रेस में (फोटो : सोशल मीडिया ) 

इस फिल्म के साथ दिशा पूरी ग्लैमरस लुक में नज़र आ रहीं हैं । फेस से इनोसेंट लेकिन लुक्स से सभी को दीवाना बना रही हैं दिशा की धासु एंट्री । राधे ट्रेलर में एक गाना भी दिखा जिसमें सालमन और दिशा सीटी बाज गाने पर डांस करते नज़र आ रहे हैं । दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक हैं । अब दर्शक फिल्म रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

दिशा पटानी-सलमान खान (फोटो : सोशल मीडिया ) 

इन फिल्मों में दिशा ने किया काम 

आपको बता दें, कि दिशा ने कम वक़्त में इतनी कामयाबी देखी है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं आए दिन दिशा अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहतीं हैं। जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। फिल्म धोनी, बागी 2, मलंग, भारत जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकीं हैं।

Tags:    

Similar News