Radhika Ambani Video: हे राम! राधिका अंबानी को हुई कपड़ों की कमी, अनन्या पांडे की पहनी ड्रेस, हो गईं ट्रोल

Radhika Ambani Outfit: राधिका मर्चेंट का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसकी वजह से अंबानी परिवार की छोटी बहुरानी लाइमलाइट में आ चुकीं हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-10-19 08:59 IST

Radhika Ambani Video

Radhika Ambani Video Viral: अंबानी परिवार की चर्चाएं कभी कम होने का नाम नहीं लेती। आएं दिन किसी ना किसी कारणवश अंबानी परिवार के सदस्य सुर्खियों में रहते हैं, पिछले दिनों छोटी बहू रानी राधिका अंबानी का जन्मदिन सेलिब्रेट किया गया, जिसकी वजह से पूरा परिवार सुर्खियों में रहा और अब वहीं राधिका मर्चेंट का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसकी वजह से अंबानी परिवार की छोटी बहुरानी लाइमलाइट में आ चुकीं हैं। जी हां! राधिका अंबानी का ये वीडियो देख आप भी बिना कुछ कमेंट किए रह नहीं पाएंगे, चलिए फिर दिखाते हैं।

राधिका मर्चेंट ने पहनी अनन्या पांडे की ड्रेस (Radhika Ambani Outfit)

अंबानी परिवार में इन दिनों कुछ ज्यादा सुर्खियां कोई बटोरता है तो वह है राधिका मर्चेंट। जी हां! जब से राधिका मर्चेंट की अनंत अंबानी संग शादी हुई है, तभी से राधिका अक्सर सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं। उनके वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो जाती हैं। इसी बीच राधिका अंबानी का एक नया वीडियो लाइमलाइट में आया है, जिसमें वे डांस करते दिख रहीं हैं। राधिका मर्चेंट का ये वीडियो उनकी दोस्त की शादी का है, जिसमें वे अपने डांस का तड़का लगाते दिख रहीं हैं।

Full View

राधिका मर्चेंट वीडियो में शहनाज गिल के गाने "सजना वे सजना" पर धमाकेदार डांस कर रहीं हैं। हालांकि वीडियो में राधिका मर्चेंट के डांस से ज्यादा उनका आउटफिट सुर्खियों में आ गया है, क्योंकि उन्होंने जो आउटफिट पहना हुआ है, वो बेहद जाना पहचाना लग रहा है। राधिका द्वारा पहना हुआ आउटफिट अनन्या पांडे का है। जी हां! अंबानी परिवार की बहू ने अनन्या पांडे का आउटफिट पहना है। राधिका मर्चेंट ने अपने दोस्त की शादी में हूबहू ऐसा ड्रेस पहना हुआ है, जो अनन्या पांडे पहन चुकीं हैं, ड्रेस की डिजाइन और कलर में भी तनिक भी फर्क नहीं है। राधिका का आउटफिट अनन्या की तरह सेम है। वहीं अब तो यूजर्स भी राधिका के इस आउटफिट पर अपना रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पा रहें हैं, आइए आपको यूजर्स के रिएक्शन दिखाते हैं।


राधिका मर्चेंट के आउटफिट पर यूजर्स का रिएक्शन (Users Reaction On Radhika Merchant Outfit)

राधिका मर्चेंट का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया, यूजर्स को तनिक भी देर नहीं लगी, वे तुरंत पहचान गए कि ये तो अनन्या पांडे का आउटफिट है। एक यूजर ने राधिका के आउटफिट पर कमेंट करते हुए लिखा, "इसने अनन्या पांडे की तरह ड्रेस पहनी है।" दूसरे ने लिखा, "राधिका ने अनन्या का कपड़ा पहन लिया।" तीसरे ने लिखा, "अनन्या की ड्रेस है जो उसने रैंप वॉक पर पहनी थी।" चौथे ने हंसते हुए लिखा, "यही तो वो ड्रेस थी, जो अनन्या पांडे ने रैंप वॉक पर पहनी थी।" इसी तरह यूजर्स राधिका मर्चेंट के आउटफिट पर कमेंट कर रहें हैं।

 

Tags:    

Similar News