Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Trailer: विक्की विद्या का वो वाला वीडियो का खुल गया राज, ट्रेलर जारी

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Trailer Review: तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव की फिल्म विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो का ट्रेलर जारी, जाने कैसा हैं फिल्म का ट्रेलर

Report :  Shikha Tiwari
Update:2024-09-12 14:17 IST

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Trailer Review 

Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Trailer Out: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimiri) की फिल्म विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो जिसका कल टीजर जारी किया गया था। टीजर के साथ ही बताया गया था कि फिल्म का ट्रेलर 12 सितंबर को जारी किया जाएगा। अब जाकर फिल्म का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। चलिए जानते हैं Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Movie का ट्रेलर कैसा हैं और फिल्म से जुड़ी अन्य जानकारी 

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो ट्रेलर रिव्यू (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Trailer Review In Hindi)-

Full View


राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की फिल्म Vicky Vidya Ka Woh Wala Video का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। बता दे कि फिल्म के ट्रेलर देखने के बाद पुरानी फिल्मों की यादे ताजा हो गई है। इस फिल्म में राजकुमार राव यानि विक्की और तृप्ति डिमरी यानि विद्या निभा रही है। ये फिल्म आपको रेट्रो की दुनिया में लेकर जाने वाली है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। राजकुमार राव, तृप्ति डिमरी के अलावा फिल्म में विजय राज और मलिका शेरावत भी हैं। 

विक्की विद्या का वो वाला के ट्रेलर (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Trailer) की शुरूआत में दिखाया जाता है कि विक्की के दादा की तस्वीर के साथ ही साथ उसकी एक सीडी भी खो जाती है। जिसके लिए विक्की पुलिस को बुलाता है। तो वहीं विद्या विक्की पर शक करती है। कि उसका कही और चक्कर चल रहा है। तो वहीं पुलिस के अनुसार विक्की एक व्यक्ति का मर्डर कर देता है। जिसके बाद उसके पिता बोलते हैं कि तू एक सीडी के लिए किसी का मर्डर कैसे कर सकता है। विक्की को चोर के यहाँ सीडी प्लेयर तो मिल जाता है लेकिन वीडियो नहीं लेकिन एक दिन अचनाक उस व्यक्ति का फोन तीन अलग-अलग लोगों के पास आता है कि यदि सीडी चाहते हो तो 2 लाख रूपए लेकर इस जगह पर पहुँच जाना, अब विक्की और विद्या की सुहागरात की सीडी किसने चोरी की है। इसको जानने के लिए पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी। 

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म रिलीज डेट (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Release Date)-

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने अपने सोशल मीडिया पर अपकमिंग मूवी विक्की विद्या का वो वाला वीडियो (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Poster) फिल्म सिनेमाघरों में आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा से मुकाबला करती हुई नजर आएगी। यानि फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी। 

विक्की विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म कास्ट (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Cast)-

विक्की विद्या का वो वाला वीडियों फिल्म को लिखा और डायरेक्ट किया है राज शांडिल्य ने तो वहीं म्यूजिक सचिन व जिगर ने दिया है। फिल्म में मुख्य किरदार में राजकुमार राव (Rajkummar Rao) व तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) नजर आएंगे।

विक्की विद्या का वो वाला वीडियों फिल्म की कहानी क्या है? (Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Movie Story In Hindi)-

राजकुमार राव व तृप्ति डिमरी की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियों फिल्म की कहानी के बारे मेकर्स का कहना है कि ये एक पारिवारिक फिल्म है। जो कि पुरानी फिल्मों की यादें दिलाने वाली है।इसके साथ ही ये 90 प्रतिशत पारिवारिक फिल्म हैं या नहीं ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। फिल्म की पूरी कहानी तो फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगी। 

Tags:    

Similar News