Rakhi Sawant की मां की इलाज में मदद कर रहे Mukesh Ambani, अभिनेत्री ने कहा शुक्रिया

Mukesh Ambani helped Rakhi Sawant: अभिनेत्री राखी सावंत की मां ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही हैं। पिछले दिनों राखी ने एक वीडियो जारी कर अपना दर्द बयां किया था।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update:2023-01-18 09:35 IST

Rakhi Sawant Mukesh Ambani (photo: social media )

Mukesh Ambani helped Rakhi Sawant: अक्सर विवादों से घिरी रहने वाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों आदिल खान दुर्रानी के साथ शादी को लेकर चर्चा में हैं। आदिल द्वारा शादी की बात स्वीकार न करने को लेकर वह काफी परेशान चल रही थीं लेकिन दबंग एक्टर सलमान खान के हस्तक्षेप के बाद उनकी यह परेशानी अब दूर हो चुकी है। मगर राखी की मां की खराब सेहत उनके लिए चिंता का सबब बना हुआ है। उनकी मां को कैंसर के बाद ब्रेन ट्यूमर हुआ। अस्पताल में इलाजरत राखी की मां की मदद के लिए मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी आगे आए हैं।

मां की इलाज में मदद कर रहे हैं मुकेश अंबानी

अभिनेत्री राखी सावंत की मां ब्रेन ट्यूमर से जूझ रही हैं। पिछले दिनों राखी ने एक वीडियो जारी कर अपना दर्द बयां किया था। उन्होंने बताया था कि उनकी मां अस्पताल में भर्ती है और उनका इलाज चल रहा है। राखी ने बताया कि उनकी मां उन्हें पहचान भी नहीं पा रही है और होश में नहीं है।

वीरल भियानी द्वारा शेयर एक नए वीडियो में एक्ट्रेस रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी को धन्यवाद देते हुए कहती हैं – मैं शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, अंबानी जी अस्पताल में मदद कर रहे हैं। अस्पातल में जो ज्यादा प्राइस है ना उसको कम करके। राखी ने आगे यह भी बताया कि उनकी मां को दो महीने के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

बता दें कि एक्ट्रेस राखी सावंत ने एक साक्षात्कार में खुलासा किया था कि जब वो 11 साल की थीं, तब उन्होंने मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी और अभिनेत्री टीना मुनिम की शादी में 50 रूपये के लिए खाना परोसा था। राखी ने बताया था कि उस वक्त उनकी माली हालत बेहद खराब थी और उन्हें पैसों की सख्त जरूरत थी।

राखी सावंत बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सलमान खान को अपना भाई और अपने पति आदिल को उनका दामाद बताती हैं। वो अपने शादीशुदा जिंदगी का क्रेडिट सल्लू मियां को देती हैं।

Tags:    

Similar News