Rakhi Sawant Video: राखी सावंत के पास आया आदिल दुर्रानी की माँ का फ़ोन, बोली वो अभी बच्चा है, वीडियो वायरल

Rakhi Sawant Video: राखी ने केस से जुडी कई बातें बताई साथ ही ये भी बताया कि उनके पास आदिल की माँ का फ़ोन भी आया था आइये जानते हैं क्या कुछ कहा राखी ने।

Update: 2023-02-09 04:50 GMT

Rakhi Sawant Video (Image Credit-Social Media)

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत ने कुछ समय पहले आदिल खान दुर्रानी से शादी की थी वहीँ अब उन्होंने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं जिसमे घरेलू हिंसा से लेकर चारसौबीसी तक के कई आरोप लगाए हैं। वहीँ अब आदिल को अदालत में पेश किए जाने के कुछ घंटों बाद, एक्ट्रेस ने पैपराजी से बात की और घरेलू हिंसा मामले में कार्यवाही के बारे में कई बातें शेयर की। राखी ने दावा किया कि आदिल की जमानत खारिज कर दी गई है और वो फिलहाल पुलिस हिरासत में है। "उनकी जमानत नहीं हुई, उनको सीधे कस्टडी में, जेल में भेज दिया गया है।" साथ ही राखी ने इस केस से जुडी कई बातें बताई साथ ही ये भी बताया कि उनके पास आदिल की माँ का फ़ोन भी आया था आइये जानते हैं क्या कुछ कहा राखी ने।

राखी सावंत का वीडियो वायरल

अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहने वाली राखी एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल उन्होंने अपने पति आदिल खान दुर्रानी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई कि वो उन्हें काफी मारता पीटता है और साथ ही आदिल ने राखी की काफी ज्वेलरी भी चुराई है। राखी ने पैपराजी से कहा कि,"एडवोकेट और पुलिस अपना काम कर रहे हैं। मुझे देश के क़ानून पर और पुलिस पर भरोसा है।"

जब राखी से इस केस से जुडी और अधिक जानकारी के लिए पूछा गया तो राखी ने ये कहते हुए कुछ भी कहने से इनकार कर दिया कि वो मीडिया से अभी कुछ नहीं कह सकतीं हैं। उन्होंने कहा कि " मीडिया ट्रायल में नहीं बता सकते। मैं कोई गुनाह नहीं करना चाहती। आप जानते हैं ये गुनाह है, सारे सबूत कोर्ट में है। पुलिस है हमारी, पुलिस काम कर रही हैं। मुझे मुंबई पुलिस पे पूरा भरोसा है, इंडिया की पुलिस पे भरोसा है। सब अच्छा होगा।" राखी ने आगे कहा कि एक मेडिकल परीक्षण किया गया था, जिसकी रिपोर्ट अब पुलिस के पास है। उसने आगे दावा किया कि उसे अदालत में भी पेश किया जाएगा।

आदिल की माँ ने किया राखी को फ़ोन

इस बीच, पैपराज़ी के साथ बातचीत के दौरान, राखी ने ये भी खुलासा किया कि आदिल की गिरफ्तारी के बाद उसे उसकी माँ का फोन आया। राखी ने कहा कि ,"उनकी मां ने कल मुझे फोन करके पूछा कि मैंने उनके खिलाफ मामला क्यों दर्ज किया। मैंने उनसे कहा कि मैंने आप सबको समझाने की बहुत कोशिश की। आपका बेटा समझने की कोशिश भी नहीं कर रहा था। मैंने उसकी माँ और चाची को इसके बारे में बताया। उन्होंने मुझसे कहा 'वो बच्चा है'। क्या वो बच्चा है? वो 30 साल का है। मैं हमेशा उसे माफ कर देती थी।"

राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है।वहीँ इसके बाद बीते मंगलवार, 7 फरवरी को मुंबई में ओशिवारा पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। राखी ने आदिल से पुलिस सुरक्षा की भी मांग की है।

Tags:    

Similar News