Rakhi Sawant ने मचाया बवाल: देखें कैसे फूट-फूट कर रो रही राखी, क्यों आधी रात पहुंची थाने

Rakhi Sawant Video: सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो फूट-फूट कर रो रही हैं । फेसबुक, इंस्टाग्राम अकाउंट के साथ जी-मेल भी हैक हुआ है ।

Written By :  Monika
Update: 2022-06-12 03:51 GMT

राखी सावंत वीडियो 

Rakhi Sawant Video: एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत किसी ना किसी वजह से ख़बरों में बनी रहती हैं । कभी अपने एक्स अपनी शादी को लेकर चर्चा में आईं तो कभी नए बॉयफ्रेंड को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं । लेकिन इस बार मामला काफी अलग और सीरियस नज़र आ रहा है । सोशल मीडिया पर हर तरफ एक वीडियो वायरल ( Rakhi Sawant Video ) हो रहा है जिसमें सबको हंसाने वाली राखी फूट-फूट (Rakhi Sawant crying) कर रोती नज़र आ रही हैं ।

दरअसल, सोशल मीडिया पर राखी का एक वीडियो वायरल (Rakhi Sawant Video) हो रहा है जिसमें वो फूट-फूट कर रो रही हैं । अभिनेत्री का कहना है कि उनका सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक (Rakhi Sawant social media account hack)  कर लिया गया है । फेसबुक, इंस्टाग्राम अकाउंट के साथ जी-मेल भी हैक हुआ है । जिसका खुलास राखी ने रोते हुए किया । इसकी शिकायत लेकर वो अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचीं थी ।

बता दें, राखी ने अपने एक्स पति रितेश पर इस सोशल मीडिया अकाउंट्स को हैक करने का बड़ा आरोप लगाया है और इसकी शिकायत दर्ज कराई है । पुलिस स्टेशन जाते हुए राखी का वीडियो जमकर वायरल हुआ है ।

कर चुकी हैं पहले भी ऐसा 

ऐसा पहली बार नहीं है जब राखी कैमरे के सामने ऐसे रो रही हैं । कई बार उन्हें फूट-फूट रोते देखा गया है । लोगों का मानना है कि ये भी राखी का सुर्ख़ियों में बने रहना के लिए स्टंट है । लेकिन कुछ उन्हें रोता देख इस बात को सच भी मान रहे हैं ।

Tags:    

Similar News