Raksha Bandhan Outfit Ideas: मृणाल ठाकुर के इन गजब एथनिक लुक से लें रक्षाबंधन के लिए आउटफिट आइडियाज

Raksha Bandhan Mein Kya Pehne: मृणाल अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने कमाल के फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। इस रक्षाबंधन आप उनके इंडियन लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

Written By :  Shreya
Update: 2024-08-09 05:42 GMT

Mrunal Thakur (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Raksha Bandhan 2024 Outfit Ideas: रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) का त्योहार करीब है। इस साल 9 अगस्त 2024, सोमवार (Raksha Bandhan 2024 Date) को रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया जाएगा। हर साल बहनों को अपना आउटफिट डिसाइड करने में काफी समय लग जाता है। रक्षाबंधन के दिन क्या पहनें (Raksha Bandhan Mein Kya Pehne), क्या ना पहनें, ये सवाल पीछा नहीं छोड़ते। अगर आप भी इस कंफ्यूजन से गुजर रही हैं तो इस राखी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) के इंडियन लुक से इंस्पिरेशन (Mrunal Thakur Indian Looks) ले सकती हैं।

मृणाल अपनी एक्टिंग के साथ ही अपने कमाल के फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। फैंस को उनका एथनिक लुक (Mrunal Thakur Ethnic Looks) काफी पसंद आता है। तो चलिए देखते हैं रक्षाबंधन पर आप मृणाल के किस लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं।

1- फ्लोरल अनारकली सूट

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) के ये दोनों ही लुक बेहद खूबसूरत और स्टनिंग हैं। साथ ही ये इंडियन लुक्स (Indian Looks) रक्षाबंधन के लिए परफेक्ट ऑप्शन हैं। आप भी राखी के दिन खूब घेर वाले अनारकली को चुन सकती हैं। अनारकली सूट हर लड़कियों को पसंद होते हैं और यह देखने में भी काफी खूबसूरत लगते हैं। आउटफिट के साथ ही आप मृणाल का मेकअप लुक भी रिक्रिएट कर सकती हैं, जो इन ड्रेसेस के साथ परफेक्ट लग रहे हैं।

 2- रॉयल साड़ी लुक

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

ये रक्षाबंधन कई बहनों के लिए शादी के बाद का पहला रक्षाबंधन हो सकता है। ऐसे में आप इस साड़ी को रिक्रिएट कर सकती हैं, जो आपको रॉयल लुक देगा। अगर आपकी शादी नहीं हुई है तो भी इस लुक से आप रक्षाबंधन के लिए इंस्पिरेशन ले सकती हैं। इस लुक को एक्ट्रेस ने बेहद अच्छी तरह कैरी किया है। गोल्डन जूलरी इस लुक में चार चांद लगा रहे हैं। राखी के दिन ये लुक आप पर काफी खिलेगा।

3- धोती स्टाइल सलवार सूट

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

मृणाल ठाकुर का ये लुक भी काफी एलीगेंट और खूबसूरत लग रहा है। व्हाइट और गोल्डन सूट काफी रिच लुक दे रहा है, जिसके साथ उन्होंने हैवी ईयररिंग्स और जूती पेयरअप की है। आप भी एक्ट्रेस की तरह धोती स्टाइल सलवार और फ्रॉक शेप शॉर्ट कुर्ती रक्षाबंधन पर पहन सकती हैं। यह सुंदर दिखने के साथ ही काफी कंफर्टेबल भी रहेगा।

4- इंडो वेस्टर्न

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

अगर आप इस रक्षाबंधन इंडियन ड्रेस नहीं पहनना चाहती हैं तो फिर इंडो वेस्टर्न ड्रेस को चुन सकती हैं। जिसके लिए आप मृणाल के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। यह राखी फेस्टिवल के लिए परफेक्ट है और इसके साथ आपको ज्यादा जूलरी भी कैरी नहीं करनी पड़ेगी।

5- शरारा सूट

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

रक्षाबंधन में कुछ कंफर्टेबल और बहुत सुंदर पहनना चाहती हैं तो फिर मृणाल का ये लुक बिल्कुल परफेक्ट रहेगा। शरारा सूट में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है। आप भी इस लुक से इंस्पायर हो सकती हैं। सिल्क की जगह आप कोई और मटेरियल भी अपने सूट के लिए चुन सकती हैं।

Tags:    

Similar News