Rajinikanth और Dhanush के बाद, इस साउथ एक्टर को मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण, पत्नी संग करेंगे शिरकत

Ayodhya Ram Mandir: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना को भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण पत्र भेजा गया है। जी हां!!

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-01-13 10:03 GMT

Ram Charan (Photo- Social Media)

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या नगरी में 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह होने वाला है। रामजी के स्वागत के लिए पूरे देश की जनता बेहद ही उत्साहित है, यह एक ऐतिहासिक पल होने जा रहा है। राम के आने की खुशी पूरे देश में देखने को मिल रही है, अयोध्या नगरी में तो एक अलग ही रौनक छाई हुई है। 22 जनवरी के आने में अब सिर्फ कुछ ही दिन रह गया है, राम जी के लिए स्वागत के लिए बहुत ही रफ्तार से तैयारियां चल रहीं हैं, रिपोर्ट्स की मानें तो इस ऐतिहासिक दिन पर अयोध्या में करोड़ों लोगों की भीड़ इक्कठा होने वाली है। वहीं अब खबरें आईं हैं कि साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना को भी राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण पत्र भेजा गया है। जी हां!!

राम चरण को भेजा गया राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण

22 जनवरी को अयोध्या नगरी में प्रभु श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी, इसका जश्न सिर्फ अयोध्या में ही नहीं, बल्कि पूरा देश मनाने वाला है। लोग अपने-अपने तरीकों से इस खास दिन पर खुशियां मनाने वाले हैं। राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए इंडस्ट्री के कई सेलिब्रिटीज को निमंत्रित किया गया है, वहीं अब साउथ सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना को भी इस समारोह में शामिल होने का न्यौता मिल चुका है। जी हां!! राम चरण और उनकी पत्नी उपासना की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसमें वह निमंत्रण पत्र लिए नजर आ रहें हैं।

Full View

अबतक इन सेलेब्स को समारोह में शामिल होने के लिए किया जा चुका है निमंत्रित

बता दें कि राम चरण और उपासना से पहले भी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स को आधिकारिक तौर पर निमंत्रण पत्र भेजा जा चुका है। कंगना रनौत, रणदीप हुड्डा, अनुपम खेर, धनुष, दीपिका चिखलिया, अरुण गोविल, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, रजनीकांत, जैकी श्रॉफ, चिरंजीवी और अमिताभ बच्चन समेत कई और सितारों को भी आमंत्रित किया गया है।

राम चरण वर्कफ्रंट

राम चरण के काम की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म "आरआरआर" में नजर आए थे, इस फिल्म ने दुनियाभर में अपना डंका बजाया था। यहां तक की आज भी इस फिल्म की चर्चा होती रहती है। वहीं अब वह अपनी अगली फिल्म "गेम चेंजर" के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए कमर कस चुके हैं, इस फिल्म में अभिनेता खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे।

Tags:    

Similar News