रणबीर-आलिया, कियारा-कार्तिक जैसी जोड़ियां, क्या आप भी इंतज़ार कर रहे इन्हे सिल्वर स्क्रीन पर देखने को?

बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां हैं जो पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करने वालीं हैं। चलिए जानते हैं कौन-कौन किस फिल्म में साथ दिखने वाले हैं।

Written By :  Shweta Srivastava
Newstrack :  Network
Update: 2022-04-26 06:33 GMT

New On-Screen Jodis of Bollywood (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

New On-Screen Jodis of Bollywood: बॉलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां हैं जो पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करने वालीं हैं। और इन जोड़ियों को एक साथ देखना दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प होगा।

रणबीर-आलिया (बह्रमास्त्र )


Brahmastra (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

 जहाँ रणबीर और आलिया निजी ज़िन्दगी में भले ही एक हो गए हों लेकिन उन्हें एक साथ अभी तक दर्शकों ने ऑन स्क्रीन नहीं देखा है। जिसका इंतज़ार बेसब्री से लोग कर रहे हैं। दोनों एक साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखेंगे। इस फिल्म की शूटिंग 2018 में शुरू हुई थी, और अब जा के ये फिल्म पूरी तरह से तैयार हो गयी है। दरअसल फिल्म कोरोना महामारी के चलते पूरी नहीं हो पाई थी। ये फिल्म अयान मुख़र्जी द्वारा निर्देशित है जो 9 सितम्बर को रिलीज़ होगी। आलिया और रणबीर को रियल लाइफ में तो लोग साथ देख चुके हैं लेकिन अब बड़े पर्दे पर इन्हे देखना दिलचस्प होगा।

कियारा-कार्तिक (भूलभुलैया -2 )


Bhoolbulaiya-2 (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

 भूल भूलैया-1 को मिली सफलता के बाद अब मेकर्स इसका दूसरा पार्ट भी ला रहे हैं। ये पहले की ही तरह हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी। जिसमे कियारा अडवाणी और कार्तिक आर्यन साथ दिखेंगे। आज इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ होने वाला है। फिल्म में बतौर मुख्य कलाकार नजर आए कार्तिक आर्यन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के ट्रेलर रिलीज की तारीख की घोषणा की थी ।फिलहाल कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी पहली बार एक साथ नज़र आएंगे जिसे लेकर दोनों के फैंस काफी एक्ससिटेड हैं।

महेश बाबू -कीर्ति सुरेश ('सरकारू वारी पाटा')


Sarkaru Vaari Paata (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

 महेश बाबू (Mahesh Babu) और कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) स्टारर 'सरकारू वारी पाटा' (Sarkaru Vaari Paata) का दर्शकों को काफी समय से इंतज़ार है। दोनों पहली बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे जो दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प होगा।

रणवीर सिंह -जैकलीन फर्नांडीज (सर्कस)


Circus (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

रोहित शेट्टी, रणवीर सिंह के साथ अपनी फिल्म सर्कस ला रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार रणवीर और जैकलीन की जोड़ी बड़े पर्दे पर नज़र आएगी। अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए जैकलीन ने बताया था,'मैं बहुत एक्‍साइटेड हूं, क्योंकि रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह के साथ काम करना मेरा सपना था।" जैकलीन जो पहली बार रणवीर सिंह के साथ जोड़ी बनाएगी, उनका कहना है कि वह उनके साथ वास्तव में अच्छी तरह से घुलमिल गयी, खासकर इसलिए क्योंकि वे दोनों हमेशा 'ऊर्जावान' और 'सकारात्मक' रहते हैं।

अनिल कपूर-नीतू सिंह (जुग जुग जियो )


Jug Jug Jio (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

 फिल्म जुग जुग जियो से नीतू कपूर फिर से बॉलीवुड का रुख करने वालीं हैं। उन्होंने लम्बे ब्रेक के बाद फिल्मों में वापसी की है इसके पहले वो पति ऋषि कपूर और बेटे रणबीर कपूर की फिल्म बेशरम में नज़र आई थीं। इसके अलावा फिल्म लव आज कल में उनका एक कैमिया था। वैसे आजकल वो डांस रियलिटी शो में जज के तौर पर दिख रहीं हैं। फिलहाल नीतू सिंह अब फिल्म जुग जुग जियो के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहीं हैं। इस फिल्म में नीतू सिंह के साथ पहली बार अनिल कपूर स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। दोनों वरुण धवन-कियारा आडवाणी की आने वाली इस रोमांटिक फिल्म में माता-पिता का किरदार निभाने वाले हैं। फिलहाल दोनों को साथ देखना किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

Tags:    

Similar News