Ranbir-Alia का आलीशान घर: पूरी बिल्डिंग है ये तो, अब यहाँ रहने वाले हैं दोनो स्टार्स, देखिये Video

Ranbir Kapoor के पिता Rishi Kapoor का ये सपना था कि उनका घर जल्दी बन कर तैयार हो जाये। आलिया और रणबीर इस घर के तैयार होने के बाद यहीं शिफ्ट होंगे।

Newstrack :  Network
Update: 2022-04-22 10:13 GMT

Ranbir-Alia New Bunglow (फोटो संभार-सोशल मीडिया)

Ranbir-Alia New Bunglow:आलिया और रणबीर की शादी (Wedding of Alia-Ranbir) अभी कुछ दिन पहले ही हुई है। वहीँ दोनों का बांद्रा,पाली हिल वाला घर भी तैयार हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आलिया और रणबीर इस घर के तैयार होने के बाद यहीं शिफ्ट होंगे।

दरअसल रणबीर के पिता और अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का ये सपना था कि उनका घर जल्दी बन कर तैयार हो जाये। और इसी सपने को पूरा करने के लिए रणबीर इस घर को जल्द ही पूरा करने जा रहे हैं। बता दें इसमें 15 फ्लोर होंगे जिसमे पहले 5 फ्लोर कपूर्स के होंगे बाकि फ्लोर किराये पर दिए जायेंगे।

आपको बता दें कि ऋषि कपूर और नीतू सिंह (Neetu Singh Kapoor) ने 1980 में ये कृष्णा राज बंगला खरीदा था। जो बांद्रा,पाली हिल में स्थित है। ये बिल्डिंग अभी अंडर कॉन्स्ट्रक्शन है। और रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी इस बिल्डिंग को बनने में कम से कम 6 साल लगेगा। लेकिन इस बंगले के पांच फ्लोर लगभग तैयार हो चुकें हैं। साथ ही जिस दिन आलिया और रणबीर की शादी थी उस दिन इस बंगले को भी सजाया गया था।

इस बंगले की पहली और दूसरी फ्लोर बन कर पूरी तरह तैयार हो चुकी है। और कहा जा रहा है कि आलिया-रणबीर (Alia-Ranbir) और नीतू कपूर इसी घर में शिफ्ट होंगे। इतना ही नहीं इस घर में दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की याद में भी एक खास कमरा बनवाया गया है। जिसमे ऋषि कपूर की पसंदीदा कुर्सी से लेकर उनकी बुक शेल्फ और कुछ चुनिंदा चीज़ों को संजो कर रखा जायेगा। मीडिया से आई रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) ने खुद इस घर को सजाने में वक़्त निकल कर सब चीज़ें प्लान की हैं।  

Tags:    

Similar News