Love And War Update: रणवीर कपूर, आलिया भट्ट व विक्की कौशल की लव एंड वॉर की कहानी और शूटिंग पर अपडेट

Love And War Shooting Start Date: संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर की शूटिंग पर आया अपडेट, जानिए किस दिन शुरू होगी शूटिंग और अन्य जानकारी

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-24 11:59 GMT

Love And War Movie Story Shooting Update 

Love And War Movie Update: संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर (Love And War) जिसमें रणवीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल की जोड़ी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार हैं। अब जाकर लव एंड वॉर फिल्म की शूटिंग को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है। लव एंड वॉर की शूटिंग किस दिन से शुरू होगी। दर्शकों को इसका बेसब्री से इंतजार है। बता दे कि Ranbir Kapoor, Alia Bhatt और Vicky Kaushal के डेट्स को ध्यान में रखते हुए लव एंड वॉर फिल्म की शूटिंग को डिजाइन किया गया है। तो वहीं फिल्म की कहानी कैसी होगी इस पर भी अपडेट आया है। 

लव एंड वॉर की शूटिंग इस दिन से होगी शुरू (Love And War Shooting Start Date)-

रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal)  संजय लीला भंसाली की अगली निर्देशित फिल्म Love And War में साथ नजर आएंगे। पिछले 6 महीने से लव एंड वॉर फिल्म मीडिया में काफी ज्यादा चर्चाओं में थे। क्योंकि एसएलबी ने सचमुछ आधुनिक समय की सबसे बड़ी कास्टिंग कूप में से एक को अंजाम दिया है। अब मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पता चला है कि Love And War अक्टूबर के पहले सप्ताह में फ्लोर पर आ जाएगी। 

Love And War की शुरूआती शूटिंग जोकि अक्टूबर में होगी। इसमें रणवीर कपूर और विक्की कौशल 10 अक्टूबर से ज्वाइन कर लेंगे। संजय लीला भंसाली ने लव एंड वॉर पर अपनी यात्रा की शुरूआत के लिए रणवीर कपूर के साथ कुछ एकल दृश्यों की शूटिंग से की है। फिर विक्की कौशल और रणवीर कपूर की दोस्ती वाले हिस्से पर काम करेंगे। तो वहीं आलिया भट्ट Love And War फिल्म की शूटिंग दिसंबर या जनवरी में ज्वॉइन कर लेंगी। 

लव एंड वॉर मूवी स्टोरी (Love And War Movie Story In Hindi)-

लव एंड वॉर मूवी की कहानी एक महाकाव्य पर त्रिकोण प्रेम पर आधारित हैं। यह फिल्म युद्ध पृष्ठभूमि पर आधारित होगा। तो वहीं रणवीर कपूर नकारात्मक भूमिका में होंगे। फिल्म की पूरी कहानी फिल्म के रिलीज के बाद पता चलेगा। 

लव एंड वॉर कब रिलीज होगी (Love And War Release Date)-

आलिया भट्ट, रणवीर कपूर और विक्की कौशल की फिल्म Love And War इस साल नहीं अगले साल यानि 2025 के तिमाही तक सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। अभी तक मेकर्स ने इसके रिलीज डेट पर किसी प्रकार का अपडेट नहींं दिया है।  

Tags:    

Similar News