रणबीर की तरह 'एसएफसी' में शामिल हुए अपारशक्ति व ईशान खट्टर

Update: 2017-07-28 05:21 GMT

मुंबई: अभिनेता अपारशक्ति खुराना और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ 'नीरजा' फिल्म में काम कर चुके जिम सर्भ अब रणबीर कपूर और अभिषेक बच्चन के नक्शे कदम पर चलते हुए ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब (एसएफसी) में शामिल हो गए हैं। अपारशक्ति को अक्सर क्रिकेट समारोहों में शामिल होते देखा जाता रहा है और वह इस फुटबॉल क्लब का हिस्सा बनकर बेहद खुश हैं। क्लब में शामिल सभी लोग हर रविवार को एक-दूसरे के साथ इस खेल का अभ्यास करते हैं।

आगे...

अपारशक्ति ने अपने एक बयान में कहा, "भले ही फुटबॉल मेरा पहला पसंदीदा खेल न हो, लेकिन खिलाड़ी हमेशा खिलाड़ी ही रहता है। मुझमें बड़े मैदानों में दौड़ने की क्षमता है। मैं रविवार को टीम के साथ किए जाने वाले अभ्यास का आनंद ले रहा हूं। हमारे पास कई पुराने और युवा लोग हैं और इस कारण हमारी टीम अच्छी है।"

आगे...

ईशान, जिम और अपारशक्ति भारतीय युवाओं को खेल की ओर आकर्षित करने के लिए इस क्लब से जुड़े हैं।इस मैच से जमा होने वाला धन जरूरतमंद लोगों की मदद और फुटबॉल खिलाड़ियों की मदद के लिए इस्तेमाल किया जाता है। अपराशक्ति बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के भाई हैं और उन्हें आगामी वेब सीरीज में शमिता शेट्टी के साथ देखा जाएगा।

आईएएनएस

Tags:    

Similar News