Ranveer Singh New Look: आंखो पर काला चश्मा और मूछों के साथ Retro Look में नज़र आए रणवीर सिंह, क्या ये हैं एक्टर की नई फिल्म का लुक?

Ranveer Singh New Look: हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम (Ranveer Singh Instagram) पर कुछ तस्वीरें शेयर की । इस लुक में वो काफी दबंग दिख रहे हैं ।

Written By :  Monika
Update: 2021-12-09 10:24 GMT

रणवीर सिंह (फोटो : सोशल मीडिया )

Ranveer Singh New Look: बॉलीवुड में रणवीर सिंह (Ranveer Singh ) ने कम वक़्त में इंडस्ट्री में अपनी ख़ास जगह बना ली हैं । अपने अतरंगी लुक्स से हर बार लोगों को हैरान किया है । कई बार अपने लुक्स के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुए । लेकिन फिर भी रणवीर किसी भी बात का बुरा नहीं मानते और उन्हें जो करना होता है वो करते हैं । वहीं हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम (Ranveer Singh Instagram) पर कुछ तस्वीरें शेयर की । इस लुक में वो काफी दबंग दिख रहे हैं ।

दरअसल, रणवीर ने जो फोटोज हाल में शेयर की हैं उसमें वो Retro Look में नज़र आ रहे हैं । जिसमें उन्होंने पुराने स्टाइल में ही खुद को ढाला हुआ है । अपने लम्बे बालों की चोटी बनाई है, आंखों पर काला चश्मा, वाइट टी-शर्ट पहना है जिसके साथ येलो कलर की जैकेट ली है, पुराने स्टाइल में ही मुछ रखी है और दबंग स्टाइल में सोफे पर बैठे हैं । इन सभी तस्वीरों को शेयर करते हुए रणवीर ने शेर वाली इमोजी लगाई है । उनके इस फोटो पर एक्टर अर्जुन कपूर ने भी कमेन्ट किया है । उन्होंने लिखा-सर्कस 2.0 ।

फिल्म सर्कस का है ये नया लुक

बता दें, यहां अर्जुन कपूर, रणवीर की अपकमिंग फिल्म सर्कस के बारे में इशारा कर रहे हैं । रणवीर की फिल्म सर्कस (Ranveer Singh new film Cirkus) एक कॉमेडी फिल्म होने वाली है । जिसे रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है । फिल्म में रणवीर के साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी होंगी । फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कैमियो में होंगी ।

रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर की फिल्म

एक्टर रणवीर सिंह और एक्टर अर्जुन कपूर एक साथ फिल्म गुंडे में साथ काम कर चुके हैं । जिसके बाद से ही दोनों की दोस्ती गहरी हो गयी । ये फिल्म दोनों की दोस्ती पर बनी थी । जो सगे भाई से ज्यादा एक दूसरे को प्यार करते हैं । लेकिन इस फिल्म के बाद दोनों कभी अन्य फिल्म में साथ नज़र नहीं आ पाए ।

Tags:    

Similar News