Rashmika Mandanna ने Vijay Deverakonda से डेटिंग की अफवाहों पर किया रियेक्ट, बोलीं "ये कितना क्यूट है न?"

Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा के साथ अपने रिलेशन पर चल रहीं अफवाहों के बारे में बात की और कहा कि “ये सब काफी क्यूट है, नहीं।"

Update: 2022-10-01 05:19 GMT

Rashmika Mandanna (Image Credit-Social Media)

Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा के साथ अपने रिलेशन पर चल रहीं अफवाहों के बारे में बात की और कहा कि दोनों काफी मिलते जुलते हैं और इसी वजह से दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं।

पुष्पा फेम एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना, जिनके बारे में विजय देवरकोंडा के साथ डेटिंग की अफवाह तेज़ हैं ने अपने रिश्ते की स्थिति के बारे में खुलकर बात की और इसपर बात करते हुए उन्होंने इन सभी रूमर्स को क्यूट कहा। फिलहाल एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा फिल्म गुडबाय के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए पूरी से तरह तैयार है वहीँ उन्होंने जल्द ही विजय के साथ एक नए प्रोजेक्ट पर काम करने की ओर भी इशारा किया है।

एक इंटरव्यू में रश्मिका ने , उनके और विजय देवरकोंडा की डेटिंग की अफवाहों के बारे में पूछे जाने पर,रश्मिका ने कहा, "ये सब काफी क्यूट है. नहीं। मैं अयू बाबू की तरह हूं। ये कितना क्यूट है।"रश्मिका ने आगे कहा कि वो और विजय एक जैसे मानसिकता और विचारधारा वाले लोग हैं , जो एक साथ कई प्रोजेक्ट्स पर काम करते हुए करीब आए और इस इंडस्ट्री में उनके और मेरे कई कॉमन फ्रेंड्स भी हैं। "हैदराबाद में मेरा ये गैंग है, हैदराबाद में उसका ये गैंग है। और हमारे बहुत सारे कॉमन फ्रेंड्स हैं। ये बहुत क्यूट है जब पूरी दुनिया 'रश्मिका और विजय' बोलती है, ये क्यूट है।"

विजय देवरकोंडा के साथ एक बार फिर से काम करने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, "मुझे उनके साथ वाकई में जल्द ही काम करना है। अगर हमारे लिए कोई कहानी है तो हमें करनी चाहिए। इसमें मजा आने वाला है। हम अच्छे एक्टर्स हैं, हम निर्देशकों को निराश नहीं करेंगे।"

इससे पहले, विजय कॉफ़ी विद करण में अपनी लाइगर की को-स्टार अनन्या पांडे के साथ दिखाई दिए थे शो में अनन्या ने विजय की डेटिंग लाइफ के बारे में बताया और कहा, " वो काफी जल्दी में हैं...मीका सिंह से मिलने की जल्दी में हैं।" हालांकि, विजय ने डेटिंग की अफवाहों की न तो हामी भरी और न ही इसका खंडन किया। उन्होंने कहा, "हमने अपने जीवन के काफी शुरुआती दौर में एक साथ दो फिल्में की हैं। वो बेहद प्यारी हैं और मैं वाकई में उन्हें काफी पसंद करता हूँ। हम अच्छे दोस्त हैं। हम फिल्मों के ज़रिये बहुत कुछ शेयर करते आये हैं, बहुत सारे उतार-चढ़ाव। जो एक बांड बन जाता है। "

रश्मिका इन दिनों अपनी अपकमिंग रिलीज गुडबाय की तैयारी कर रही हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता भी हैं और ये फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

Tags:    

Similar News