गिरफ्तारी के बाद रिया ने किया ये काम, अंकिता-सुशांत की बहन ने दिया ऐसा रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल पर उठे सवाल पर NCB लगातार तीन दिनों से रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही थी। आज मंगलवार को पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया।

Update: 2020-09-08 14:39 GMT
रिया की गिरफ़्तारी (file photo)

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल पर उठे सवाल पर NCB लगातार तीन दिनों से रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही थी। आज मंगलवार को पूछताछ के बाद रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया। कई बार पूछने पर भी लगातार ड्रग लेने से इनकार करने वाली रिया ने आखिरकार कुबूलनामा दे दिया। जिक्से बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया हैं जिसकी कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं।

ज़रा एक नज़र इस तस्वीर पर

अपना कुबूलनामा दे दिया के बाद जब रिया NCB ऑफिस से बहार निकली तो वे काले कपडे पहनी हुई थी। उनके साथ एक महिला पुलिसकर्मी भी साथ खड़ी थी। चेहरे पर मास्क लगाए दोनों हाथ बंद किए वे चुपचाप पुलिस वैन की ओरबढ़ गयी। फिर अचानक उन्होंने कैमरे को देखते हुए हाथ हिलाया और वैन में बैठ गयी।

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्तीः जानिये एक्ट्रेस को हो सकती है कितनी लंबी सजा

काले लिबाज़ में आई नज़र

रिया इससे पहले जब भी CBI ऑफिस या ED ऑफिस आई उन्होंने सफ़ेद रंग के कपडे ही पहने थे। लेकिन आज वो काले लिबाज़ में नज़र आई। हर बार रिया का रिएक्शन गुस्से वाला ही देखने को मिला, लेकिन आज गिरफ़्तारी के बाद रिया का ऐसा रिएक्शन आत्मविश्वास के साथ था।

सुशांत के भाई का ट्वीट

आपको बता दें, NCB टीम रिया को मेडिकल टेस्ट के लिए ले गयी हैं। रिया का कोरोना टेस्ट भी होगा। रिया के साथ शोविक, दीपेश, सैमुअल को भी मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया जा रहा है। जिसके बाद रिया की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी होगी। रिया के गिरफ्तार होने के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- “'भगवान हमारे साथ है'



यह भी पढ़ें: असम में सरकारी नौकरी का मौका, निकली 577 पदों पर भर्ती, इतना है वेतन

अंकिता लोखंडे ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की...

Full View

दुनिया भर से लोग जुड़े

भाई को इन्साफ दिलाने के लिए सुशांत की बहन ने दिन रात एक कर दिया। सोशल मीडिया पर श्वेता शुरू से ही एक्टिव रहती थी। वो लगातार इन्साफ की मांग कर रही थी। इस लड़ाई में सुशंर के परिवार के साथ पूरी दुनिया से लोग जुड़े। मंगलवार को जब ड्रग्स कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई तो इसपर श्वेता ने भगवान का शुक्रिया अदा करते हुए यह पोस्ट किया। उनके इस पोस्ट में एक बात और है वह है कि उन्होंने रिया के खिलाफ कुछ नहीं कहा बस कानून और भगवान के प्रति भरोसा जताया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News