Riya Chakraborty: सुशांत की मौत के बाद चर्चा में रहीं रिया यहां सबको पछाड़ पहुंची टॉप पर

दिवंगत बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( rhea chakraborty) पिछले साल से काफी चर्चा में रहीं।

Written By :  Meghna
Published By :  Shweta
Update: 2021-06-07 17:32 GMT

रिया (फोटो सोशल मीडिया)

Riya Chakraborty: दिवंगत बॉलीवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ( rhea chakraborty) पिछले साल से काफी चर्चा में रहीं। एक ओर जहां ये चर्चा उनके लिए काफी नकारात्मक रही वहीं दूसरी ओर रिया इस वजह से इस मामले में टॉप पर पहुंच गई हैं।

Times 50 Most Desirable Women 2020 में किया टॉप

टाइम्स 50 मोस्ट डिजायरेबल वूमेन 2020 (Times 50 Most Desirable Women 2020) लिस्ट को जारी किया गया है, और इसमें विभिन्न क्षेत्रों में 40 से कम उम्र की महिलाओं को शामिल किया गया है। यह उन लोगों को शामिल करता है जिन्होंने पिछले साल अपनी एक अनोखी छाप छोड़ी है और सबका दिल जीता है। रिया के साथ ही टॉप 10 में शामिल अन्य लोग हैं- दूसरे नंबर पर एडलिन कैस्टेलिनो (मिस यूनिवर्स 2020 - थर्ड रनर-अप), तीसरे नंबर पर दिशा पाटनी, चौथे नंबर पर कियारा आडवाणी और पांचवें नंबर पर दीपिका पादुकोण। कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिस, अनुप्रिया गोयनका, रूही सिंह और आवृति चौधरी (लिवा मिस डिवा सुपरनैशनल 2020) क्रमशः छठे, सातवें, आठवें, नौवें और दसवें स्थान पर हैं।

पूरी लिस्ट देखें


रैंकिंग एक इंटरनल जूरी के साथ एक ऑनलाइन पोल में डाले गए वोटों पर आधारित है। इस साल रिया चक्रवर्ती सभी को पछाड़ इस लिस्ट में टॉप पर रही हैं। 'डिज़ायरेबल' शब्द सुन कर आपको लग सकता है कि यह सब सिर्फ फिज़िकल अपील और ग्लैमर के बारे में है। लेकिन यह केवल आकर्षण, फिज़ीक या अच्छे दिखने के बारे में नहीं है। यह इस बारे में भी है कि आप किसी व्यक्ति के बारे में कितना सोचते हैं, वो व्यक्ति आपके दिमाग में कितना स्थान घेरे हुए है।

बदल गई थी जिंदगी

पिछले साल, रिया सबसे चर्चित लोगों में से एक थी - लेकिन ऐसा किसी अच्छे कारण से नहीं था, ये उस कारण से था जिसके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा। सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के बाद रातों-रात उनकी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई।

Tags:    

Similar News