Parineeti-Raghav: पकड़ी गई परिणीति और राघव की चोरी, हाथों में हाथ डाले IPL देखने पहुंचा कपल

Parineeti-Raghav: सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस परिणीति और राधव चड्ढा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं ये वीडियो।

Update: 2023-05-04 07:41 GMT
Parineeti-Raghav (Image Credit: Instagram)

Parineeti-Raghav: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में है। कपल को आए दिन एक-दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है और एक बार फिर दोनों को साथ में टाइम स्पेंड करते हुए देखा गया है। जी हां, कपल मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच मैच देखने पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन मोहाली पहुंचे। यही नहीं, दोनों को साथ देखकर स्टेडियम में मौजूद फैंस ने 'परिणीति भाभी जिंदाबाद' के नारे भी लगाए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

मैच देखने पहुंचे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

दरअसल, सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा और राधव चड्ढा की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में कपल मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच मैच देखने पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन मोहाली में नजर आ रहा है। इस दौरान दोनों एक-दूसरे को ब्लैक आउटफिट में मैच करता दिख रहा है। परिणीति जहां ब्लैक शर्ट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं राघव भी ब्लैक कुर्ता पहने काफी हैंडसम लग रहे हैं। दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में स्टेडियम में मौजूद फैंस 'परिणीति भाभी' जिंदाबाद के नारे लगाते दिख रहे हैं।

फैंस ने लगाए परिणीति के नारे

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में स्टेडियम में मौजूद फैंस परिणीति के नाम के नारे लगाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे फैंस जोर-जोर से 'परिणीति भाभी जिंदाबाद' कहते नजर आ रहे हैं। फैंस का ये नारा सुन परिणीति और राधव का रिएक्शन वाकई देखने वाला है। इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स भी काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं जमकर इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी कब होगी?

बता दें कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की खबरों से काफी समय से सोशल मीडिया बाजार गर्म है। सोशल मीडिया पर लोग दावा कर रहे हैं कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं। वहीं दोनों का रोका भी हो चुका है। वहीं, परिणीति चोपड़ा से भी जब भी शादी को लेकर सवाल किया जाता है, तो गोलमोल जवाब देती हुई नजर आती हैं, लेकिन शादी की बात इंकार नहीं करती हैं। दोनों को अब तक साथ में कई बार स्पॉट किया जा चुका है।

Tags:    

Similar News