Russia-Ukraine War: उर्वशी के प्रोजेक्ट पर पड़ा असर, PM से मीटिंग कैंसिल

उर्वशी यूक्रेन और रूस के बीच जंग शुरू होने से पहले यूक्रेन में शूटिंग कर रही थीं। एक्ट्रेस ने किया अपना अनुभव साझा।

Newstrack :  Network
Update: 2022-03-05 10:58 GMT

Urvashi Rautela in Ukraine फोटो संभार - सोशल मीडिया 

Russia-Ukraine War: जहाँ रूस और यूक्रेन के बीच लगातार युद्ध का सिलसिला जारी है वहीँ हमारा बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं रहा है ।आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) पिछले दिनों यूक्रेन में थीं। लेकिन रूस और यूक्रेन के बीच बढ़ते टेंशन की वजह से उर्वशी को शूटिंग रोकनी पड़ी थी। साथ ही सभी क्रू मेंबर्स को भी वापस घर जाना पड़ा था। गनीमत ये रही कि रूस के जंग का ऐलान करने से 2 दिन पहले उर्वशी रौतेला भारत लौट आई थीं। वहीँ एक्ट्रेस ने यूक्रेन के लोगों के प्रति चिंता जताई है।


जंग शुरू होने के दो दिन पहले ही भारत लौट आईं थीं उर्वशी

गौरतलब है कि उर्वशी यूक्रेन और रूस के बीच जंग शुरू होने से पहले यूक्रेन में शूटिंग कर रही थीं। यूक्रेन की राजधानी कीव (Kyiv) में और ओडेसा (Odesa) में उर्वशी अपकमिंग तमिल फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं लेकिन 21 फरवरी को रूस के जंग का ऐलान करने से 2 दिन पहले उर्वशी रौतेला भारत लौट आई।

एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने तनाव के बीच यूक्रेन में शूटिंग करने का अनुभव साझा किया। ग्लैमरस गर्ल उर्वशी ने बताया कि,"जब हम शूट कर रहे थे तब भी दोनों देशों के बीच काफी तनाव चल रहा था। इसलिए जब मैंने यूक्रेन में लैंड किया, तब मेरा भाई मेरे लिए काफी डरा हुआ था। मेरे पिता भी यूक्रेन काम के लिए गए थे। हालांकि मैं डरी हुई थी लेकिन क्योंकि मेरे पिता भी वहां थे तो मुझे सिक्योर फील हो रहा था।

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ," हम यूक्रेन (Ukraine) के प्रधानमंत्री (Denys Shmyhal) से मिलने वाले थे। लेकिन रूस के साथ चल रहे तनाव की वजह से हमें ये प्लान कैंसिल करना पड़ा था। मैं यूक्रेनियन म्यूजिशियन मोनाटिक (Monatik) के साथ म्यूजिक कोलैबोरेशन भी करने वाली थी।" उर्वशी रौतेला ने यूक्रेन के लोगों के लिए अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि ," ये बहुत भयानक है। मेरे फ्रेंडस और फैमिली वहां रहते हैं। मैं लगातार उनके संपर्क में हूं। मां अपने बच्चों को इसलिए जन्म नहीं देती कि वे जंग में शहीद हो जाए। जंग किसी बात का हल नहीं है। इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता,जब मैं उन परिवारों के बारे में सोचती हूं जिन्हें इस भयावह मंजर से गुजरना पड़ रहा है तो मैं वॉर की व्यर्थता के बारे में सोचना बंद नहीं कर पाती। " हालत कब सुधरेंगे ये कह पाना तो मुश्किल है लेकिन उर्वशी की इस बात को हम भी मानते हैं की युद्ध किसी मसले का हल नहीं होता ।उम्मीद करते हैं जल्द से जल्द हालत सुधर जाएं और युद्ध ख़त्म हो जाये। 

Tags:    

Similar News