Kareena Kapoor से तलाक ले रहे Saif Ali Khan? कपल के रिश्ते में आई दरार

Kareena Kapoor Saif Ali Khan: क्या सैफ अली खान और करीना कपूर खान के रिश्ते में दरार आ गई है? क्या दोनों अलग होने वाले हैं? आइए आपको बताते हैं सच क्या है?

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-15 07:07 GMT

Kareena Kapoor Saif Ali Khan Marriage (Image Credit: Social Media)

Kareena Kapoor Saif Ali Khan Marriage: बॉलीवुड स्टार कपल सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर साथ में कपल्स गोल्स देते हुए देखा जाता है। दोनों की शादी को इतने साल हो गए हैं फिर भी दोनों रोमांटिक पोज देना नहीं भूलते हैं। लेकिन क्या दोनों के रिश्ते अब खराब हो रहे हैं? क्या दोनों अलग होने वाले हैं? क्या सैफ अली खान अब तीसरी शादी करेंगे? दरअसल, यह सभी सवाल फैंस के हैं, जो सैफ अली खान की एक हरकत के बाद उठ रहे हैं। आइए आपको बताते हैं आखिर सैफ अली खान ने ऐसा क्या किया है कि उनके और करीना के रिश्ते पर सवाल उठ रहे हैं?

क्या अलग हो रहे हैं सैफ अली खान-करीना कपूर? (Saif Ali Khan Kareena Kapoor News)

दरअसल, सोशल मीडिया पर सैफ अली खान का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सैफ अली खान एयरपोर्ट पर नजर आ रहे हैं। अब इस वीडियो के सामने आते फैंस का ध्यान सैफ अली खान के टैटू पर गया। इस दौरान सैफ अली खान के हाथ पर बने करीना के नाम वाले टैटू की जगह दूसरा टैटू नजर आ रहा था, जिसे देखने के बाद अब फैंस तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। कोई कह रहा है कि करीना और सैफ के बीच कुछ ठीक नहीं है। तो किसी का कहना है कि सैफ अली खान अब तीसरी शादी की तैयारी में है।

क्यों हटाया सैफ अली खान ने करीना के नाम का टैटू (Saif Ali Khan Kareena Kapoor Tattoo)

खबरों की मानें, तो इन दिनों सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। आने वाले दिनों में सैफ अली खान की दो फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि सैफ के हाथों पर बना नया टैटू किसी फिल्म की शूटिंग का हिस्सा हो सकता है। जाहिर है कई बार एक्टर्स अपनी फिल्म के लिए कई तरह के टैटू बनवाते हैं। हालांकि, अब ये टैटू किसी फिल्म का हिस्सा है या फिर सैफ ने वाकई करीना का नाम अपने हाथों से हटवाया है यह तो सैफ अली खान ही बेहतर जानते होंगे।


करीना संग सैफ की है दूसरी शादी (Kareena Kapoor Saif Ali Khan Marriage)

बता दें कि सैफ अली खान ने साल 2012 में करीना कपूर से शादी की थी। दोनों ने फिल्म 'टशन' के दौरान एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। इस कपल के दो बेटे तैमूर अली खान और जेह अली खान हैं। सैफ अली खान की पहली शादी अमृता सिंह से हुई थीं, जिनसे उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं।

Tags:    

Similar News