मनीष मल्होत्रा के रैम्प शों में यें क्या करतें नज़र आयें सलमान- कटरीना देखें photos  

Update: 2018-08-02 08:41 GMT

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ एक बार फिर से दोनों की जोड़ी एक साथ नजर आयी। खबरों के मुताबिक, वें दोनों बुधवार को मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैम्प शो-स्टॉपर बने। रैम्प पर दोनों ने अलग- अलग और खुबसूरत अंदाज में एंट्री मारी। रैम्प के दौरान सलमान ने ब्लैक शेरवानी में और कटरीना ओलिव ग्रीन कलर के लहंगे में कहर ढा रहें थे। इन ड्रेस्सेस में दोनों रॉयल लुक में नजर आ रहें थे। शो में दोनों की केमिस्ट्री शानदार नजर आयीं।

मनीष मल्होत्रा के रैम्प शों में यें क्या करतें नज़र आयें सलमान- कटरीना देखें photos

फैशन शों में मनीष मल्होत्रा ने इंडो-पर्शियन कलेक्शन दिखाया। कटरीना हमेशा ही मनीष मल्होत्रा के लिए रैम्प में जलवें बिखेरती हैं। लेकिन ये पहली बार हैं कि सलमान मनीष के रैम्प पर उतरें। बता दें, मनीष के रैम्प शो में बॉलीवुड के कई और भी सितारें उतरें। शो में भूमि पेडनेकर, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर, लारा दत्ता और मौनी रॉय, जैसे सितारे नजर आयें।

मनीष मल्होत्रा को सपोर्ट करतें हुए शो में सभी सितारों का अंदाज और लुक एक से बढ़कर एक देखनें को मिला। बता दें, एक बार फिर अली अब्बास जफ़र की फिल्म “भारत” में सलमान-कटरीना एक साथ नजर आयेगें। फिल्म में कटरीना को ये रोल प्रियंका चोपड़ा के बैकआउट करने के बाद मिला।

Tags:    

Similar News