आशा पारेख की बायोग्राफी की लॉन्च पर पहुंचे सलमान खान, पर बाकी एक्ट्रेसेस को दे डाली ऐसी सलाह

Update: 2017-04-12 06:43 GMT

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान जब भी कोई स्टेटमेंट देते हैं, तो किसी न किसी कंट्रोवर्सी में फंस जाते हैं। हाल ही में वह बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस आशा पारेख की लाइफ पर लिखी गई बायोग्राफी 'द हिट गर्ल' की लॉन्च पर पहुंचे थे।

उन्होंने वहां पर आजकल की एक्ट्रेसेस को पुराने टाइम की एक्ट्रेसेस से फ्रेंडशिप करने के तरीके सीखने की हिदायत दी है। इसके साथ ही उन्होंने आशा पारेख के बारे में भी तारीफों के पुल बांधे।

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या-क्या बोले सलमान खान

फोटो सौजन्य: इंडियन एक्सप्रेस

बांद्रा में आशा पारेख की बायोग्राफी ‘दि हिट गर्ल’ की लॉन्च पर सलमान खान ने कहा कि 'वहीदा आंटी और हम एक ही काम्प्लेक्स में रहते थे। वो सब लोग हेलन आंटी के भी करीब थीं। आजकल की एक्ट्रेसेस को उनसे सीखने की जरूरत है। शायरा बानो, आशा, और साधना आंटी रियलिटी में आपस में काफी क्लोज थीं और यह बात उस टाइम की सबसे बेस्ट चीज थी। पर आजकल यह सब नहीं है।

आशा पारेख के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा कि वह हमेशा से उनकी फेवरेट एक्ट्रेस रही हैं। इनकी बायोग्राफी की लॉन्चिंग पर आकर मैं काफी खुश हूं। यह बुक आपको वैल्यूज और एथिक्स के बारे में बताएगी। इससे आपके अन्दर पॉजिटिव चेंजेस आएंगे।

बता दें कि जल्द ही सलमान खान की कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग पूरी होने वाली है और इसके बाद सलमान खान खुद 'दबंग 3' की कहानी लिखेंगे।

Tags:    

Similar News