Salman Khan: गर्लफ्रेंड से जब बोर हो जाते हैं सलमान खान, तब लेते हैं ये फैसला

Salman Khan: सलमान खान को लेकर एक चौंका देने वाला सच सामने आया है, जो उनके फैंस को निराश कर सकता है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-11-15 03:02 GMT

Salman Khan: इन दिनों भाईजान अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रर्दशन कर रही है। इस बीच सलमान खान एक बार फिर अपने लव अफेयर्स को लेकर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस सोमी अली ने सलमान खान को लेकर एक चौंका देने वाला खुलासा किया है। हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है वह अक्सर सलमान को लेकर ऐसे खुलासे करती रहती हैं।

जब गर्लफ्रेंड से बोर हो जाते हैं सलमान खान

दरअसल, सोमी अली का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह कह रही हैं कि सलमान खान छह से सात साल बाद अपनी गर्लफ्रेंड से बोर हो जाते हैं। इस इंटरव्यू में सोमी से पूछा जाता है कि कई रिश्तों में रहने के बाद भी सलमान खान ने अभी तक शादी क्यों नहीं की, जिस पर एक्ट्रेस जवाब देती हैं- ''सलमान खान की ये ही दिक्कत है कि उसको अलग-अलग मुल्कों की लड़कियां पसंद हैं और वो 6 या 7 साल बाद अपनी गर्लफ्रेंड से बोर हो जाते हैं। मेरी ये ही राय है।


गर्लफ्रेंड से बोर होते ही क्या फैसले लेते हैं सलमान?

सोमी आगे बताती हैं- ''6-7 साल बाद सलमान आंख बंद करके ग्लोब पर ऊंगली रखते हैं और जो भी देश आता है, उसमें से फिर वो गर्लफ्रेंड चुनते हैं और फिर वो 7 साल का चक्कर फिर चलता है।'' आपको बता दें कि सलमान खान और सोमी अली ने 1990 के दशक में सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया था, लेकिन फिर कपल का ब्रेकअप हो गया। सोमी ने पिछले दो दशकों में सलमान खान पर मारपीट करने जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

Full View

सलमान खान की 'टाइगर 3' कर रही कमाल

जैसा कि हमने आपको बताया सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म 'टाइगर 3' बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रर्दशन कर रही है, तो आइए एक नजर इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी डालते हैं। दिवाली के मौके पर ही 'टाइगर 3' ने बेहद शानदार ओपनिंग की थी। जी हां...फिल्म ने अपने पहले दिन 40 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे दिन फिल्म ने 59.25 करोड़ और तीसरे दिन 42.50 करोड़ की कमाई थी। ऐसे में तीन दिन में अब फिल्म का कुल कलेक्शन 146 करोड़ रुपए हो गया है।

Full View


Tags:    

Similar News