एयरपोर्ट पर इस हरकत के बाद गुस्से में लाल हुए सलमान, फैन्स का छीन लिया फोन

सलमान खान अपनी फिल्म 'दबंग 3' की रिलीज के बाद अब अपनी अगली फिल्म 'राधे' की शूटिंग में लग चुके हैं। लेकिन मंगलवार को गोवा एयरपोर्ट पर एक फैन ने ऐसी हरकत की कि सलमान खान फिर से अपने 'दबंग' अंदाज में वापस आ गए।

Update: 2020-01-28 10:41 GMT

गोवा: सलमान खान अपनी फिल्म 'दबंग 3' की रिलीज के बाद अब अपनी अगली फिल्म 'राधे' की शूटिंग में लग चुके हैं। लेकिन मंगलवार को गोवा एयरपोर्ट पर एक फैन ने ऐसी हरकत की कि सलमान खान फिर से अपने 'दबंग' अंदाज में वापस आ गए।

इतना ही नहीं, सलमान खान को इस फैन की हरकत पर इतना गुस्सा आया कि उन्होंने एयरपोर्ट पर इस फैन का फोन ही उसके हाथों से छीन लिया। ये सारा वाकया मीडिया के कैमरों में रिकॉर्ड भी हो गया है।

Full View

ये भी पढ़ें...सलमान खान फिर लेंगे ‘डेविल’ का अवतार, इस दिन रिलीज होगी ‘किक-2’

दरअसल सलमान खान अपनी आने वाली फिल्मे 'राधे' की शूटिंग के लिए आज ही गोवा पहुंचे हैं। इस फिल्म में सलमान खान एक बार फिर गैंगस्टर वाले अंदाज में नजर आने वाले हैं। सलमान जैसे ही गोवा एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे थे, तभी एक फैन उनके आगे चलते हुए उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता हुआ नजर आया।

लेकिन लगता है कि इस फैन ने न तो भाईजान से कोई इजाजत ली और न ही उन्हें बताया। सलमान के ठीक आगे चलते इस फैन की हरकत से वह इतना चिढ़ गए कि उन्हों ने गुस्सेे में उसका फोन ही छीन लिया।

आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के इस सीन के लिए सलमान खान काफी मोटी रकम खर्च करने जा रहे हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस दिशा पाटनी नजर आएंगी। ये फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज होने जा रही है।

ये भी पढ़ें...कियारा ने अपने मेंटर सलमान खान को लेकर कह दी ये बड़ी बात

Tags:    

Similar News