Salman Khan: OMG! भाईजान को लगा तगड़ा झटका, रिलीज होते ही फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के साथ हुआ बड़ा हादसा

Salman Khan Film Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आखिरकार आज वो दिन आ ही गया।

Update: 2023-04-21 19:42 GMT
Salman Khan Film Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan (Photo- Social Media)
Salman Khan Film Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आखिरकार आज वो दिन आ ही गया। जी हां!! ईद के मौके पर भाईजान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" रिलीज हो गई है।

फिल्म को मिल रही शानदार प्रतिक्रिया

सलमान के फैंस और दर्शकों को फिल्म से जितनी उम्मीदें थी, फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरी उतरी। दर्शक फिल्म को खूब एंजॉय कर रहें हैं, खासतौर पर दमदार एक्शन सीन लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहें हैं जहां दर्शक फिल्म की तारीफ करते दिख रहीं हैं। वहीं थिएटरों में भी तालियों की गड़गड़ाहट और सीटियों की आवाज सुनने को मिल रही है।

फिल्म क्रिटिक्स को भी पसंद आई सलमान खान की फिल्म

जहां एक ओर दर्शक फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहें हैं वहीं दूसरी ओर फिल्म क्रिटिक्स ने भी फिल्म को काफी अच्छी रेटिंग दी है। ट्विटर पर भी भाईजान और फिल्म का नाम ट्रेंड कर रहा है।

लीक हुई फिल्म "किसी का भाई किसी की जान"

फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है वहीं इसी बीच फिल्म को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है, वो भी एचडी क्वालिटी में। आजकल लगभग सभी फिल्में ही पायरेसी का शिकार हो जाती हैं। हालांकि अब जब "किसी का भाई किसी की जान" ऑनलाइन लीक हो गई है तो कहीं न कहीं मेकर्स को इसका भुगतान उठाना पड़ सकता है, जिससे आने वाले समय में फिल्म की कमाई पर भी इसका असर देखने को मिल सकता है। बताते चलें कि फिल्म तमिलरॉकर्स और फिल्मीजिला जैसी वेबसाइट पर एचडी क्वालिटी में फ्री में उपलब्ध है।

"किसी का भाई किसी की जान" फिल्म

फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" की वाहवाही चारों ओर सुनने और देखने को मिल रही है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने पहले दिन लगभग 20 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। जानकारी हो कि इस फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, राघव जुयाल, जगपति बाबू, भूमिका चावला और वेंकटेश हैं। फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को आप आज से अपने नजदीकी सिनेमाघरों में देख सकते हैं।

Tags:    

Similar News