Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan Trailer: कल इतने बजे रिलीज होगा सलमान की फिल्म का ट्रेलर, देखें पूरी डिटेल

Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan Trailer: सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" का ट्रेलर अब सिर्फ कुछ घंटे बाद दर्शकों के सामने आ जाएगा। भाईजान ने आज फिर फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर ट्रेलर रिलीज डेट बताई है।

Update:2023-04-09 22:05 IST
Salman Khan Film Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan Trailer (Photo- Social Media)
Kisi ka Bhai Kisi ki Jaan Trailer: सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" का ट्रेलर अब सिर्फ कुछ घंटे बाद दर्शकों के सामने आ जाएगा। भाईजान ने आज फिर फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर ट्रेलर रिलीज डेट के साथ ही समय का भी खुलासा कर दिया है। फिल्म का ट्रेलर कल शाम 6 बजे दर्शकों के सामने होगा।

नए पोस्टर में सलमान खान ने दिखाया स्वैग

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने कुछ देर पहले ही सोशल मीडिया पर "किसी का भाई किसी की जान" का नया पोस्टर जारी किया है और साथ ही ट्रेलर रिलीज होने का समय भी बता दिया है। नए पोस्टर में सलमान खान का जबरदस्त स्वैग देखने को मिल रहा है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, "कल अपने भाई और जान के साथ #किसी का भाई और किसी का जान का ट्रेलर देखो।"

बेहद खास है सलमान खान की ये फिल्म

सलमान खान की इस फिल्म का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। भाईजान की ये फिल्म बेहद खास है क्योंकि वह लगभग चार साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं ऐसे मे फैंस के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। दबंग खान की इस फिल्म की खासियत यह भी है कि इतने साल बाद उनके फैंस को ईदी मिलेगी। ईद का मौका हो और भाईजान की कोई पिक्चर लगी हो तो जश्न में चार चांद लग जाता है। फिल्म के रिलीज हुए अबतक के गानों को देख यही अंदाजा लग रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है।

"किसी का भाई किसी की जान" स्टारकास्ट

"किसी का भाई किसी की जान" ईद पर यानी कि 21 अप्रैल को थिएटरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी, राघव जुयाल, वेकेंटेश और जगतपति बाबू जैसे कलाकार अपनी अदाकारी का जलवा दिखाएंगे। फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी ने किया है, जो कि ईद पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं सलमान खान द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है। तो फिर हो जाइए तैयार क्योंकि अब से सिर्फ कुछ घंटे बाद भाईजान धमाका करने आ रहें हैं।

Tags:    

Similar News