अंकिता लोखंडे को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, एक्ट्रेस ने की है 4 बाद शादी, खुद बताया सच

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले खत्म हो चुका है और इस सीजन को अपना विनर मिल गया है, लेकिन इस बीच एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। आइए आपको बताते हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-01-29 04:45 GMT

Bigg Boss 17: सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल 'बिग बॉस 17' का ग्रैंड फिनाले खत्म हो चुका है और शो का अपना विनर भी मिल गया है। इस सीजन के विजेता मुनव्वर फारुकी हैं, जिन्हें ट्रॉफी के साथ-साथ 50 लाख का चैक भी मिला है। इस बीच शो की शानदार दावेदार अंकिता लोखंडे को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, एक्ट्रेस 4 शादी की बात को कबूला है। जी हां...एक्ट्रेस ने यह कबूल किया है कि उन्होंने 4 शादी की है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

अंकिता लोखंडे ने की है 4 शादी?

दरअसल, ग्रैंड फिनाले के दौरान सलमान खान अंकिता लोखंडे को सात वचन दिलवाते हैं। इस दौरान सलमान खुलासा करते हैं कि एक्ट्रेस ने 4 बार शादी की है। इस बात को खुद अंकिता भी कबूलती हैं और फिर सलमान खान खुलासा करते हैं कि उन्होंने विक्की के साथ 4 बार शादी की है। हालांकि, एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा नहीं किया कि उन्होंने विक्की से कब-कब और कहां 4 बार शादी की है।


अंकिता लोखंडे ने सास से किया वादा

शो के दौरान अंकिता लोखंडे ने सास से वादा किया कि वो अपने पति को हमेशा खुश रखेंगी। उनसे प्यार करेंगी। कभी भी दोनों झगड़ा नहीं करेंगे। इस दौरान सलमान खान जैन फैमिली से मजाक करते दिखे। विक्की जैन की मां ने भी अंकिता से कहा कि उनके घर में हमेशा से ही लड़कियों को इज्जत दी गई है। उन्हें भी दी जाएगी वही इज्जत। सलमान ने कहा कि कपल लंबे समय तक साथ रहेंगे। उन्होंने कहा कि अगर इनके बीच अनबन होगा तो इसकी एक ही वजह होंगी। उन्होंने अंकिता की सास की ओर इशारा किया। हालांकि, ये सब वो मजाकिया अंदाज में कहते हैं।

Full View

शो में खूब लड़ते दिखे विक्की-अंकिता

बता दें कि 'बिग बॉस 17' में अंकिता और विक्की ने कपल के तौर पर एंट्री ली थी, लेकिन शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच काफी बहस देखने को मिली। एक्ट्रेस पर उनकी सास ने कई आरोप लगाए थे, जिसके बाद उनकी सास बुरी तरह से ट्रोल भी हुई थीं। शो में विक्की और अंकिता के बीच इतनी तीखी बहस हो चुकी थी कि एक्ट्रेस ने कई बार तलाक तक की बात कह दी थी। हालांकि, बाद में दोनों में सुलह हुई और सब कुछ ठीक हो गया।

Tags:    

Similar News