Big Boss 17 : विनर फिक्सड् को लेकर मुनव्वर फारुकी ने किया रिएक्ट, कहा- पहले पूरा शो देखें...

Big Boss 17 : हाल ही में बिग बॉस 17 का विनर घोषित कर दिया गया है। जिसके बाद लोगों ने मुनव्वर फारुकी को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। जिसपर अब उनका रिएक्शन सामने आया है।

Update: 2024-01-29 10:19 GMT

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui (Photos - Social Media)

Big Boss 17 : सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाला शो बिग बॉस 17 इन दोनों मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है। एक के बाद एक लगातार कुछ ना कुछ नया अपडेट सामने आ रहा है जो दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इसी कड़ी में एक बार फिर इस विवादित शो को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। बिग बॉस 17 इन दिनों मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें कि इस बार के शो को मुनव्वर फारूक की ने जीता है जिसके बाद लोगों ने तरह-तरह के सवाल उठने शुरू कर दिए हैं जिसे लेकर विनर के फिक्स होने पर भी सवाल उठ रहे हैं। जिस पर मुनव्वर फारूकी ने रिएक्ट किया है।

सोशल मीडिया पर छिड़ी जंग

बता दें कि मुनव्वर फारुकी ने कंगना रनौत का शो लॉकअप जीता था। जिसके बाद वह मीडिया में चर्चा का विषय बन गए थे। वहीं, सलमान खान के शो बिग बॉस के भी वह मजबूत खिलाड़ी माने जा रहे थे। ऐसे में उन्होंने 100 को जीत कर उसका अवार्ड अपने नाम कर लिया है लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने अवार्ड फिक्सिंग को लेकर जंग छेड़ दी।



कुछ भी फिक्स्ड नहीं था- मुनव्वर

जिस पर मुनव्वर ने कहा यार अगर फिक्स्ड विनर को भी इतनी सारी परेशानियों से होकर गुजरना पड़े तो ऐसे में इसे फिक्स कैसे कहा जा सकता है उन्होंने आगे कहा कि इस शो के लिए मैंने काफी मेहनत की है यदि मैच फिक्स होता तो मुझे हर एक चीज थाली में परोस कर दी जाती हालांकि पूरा शो इस बात का गवाह है कि मुझे कोई भी चीज आसानी से नहीं मिली है जो लोग मुझे फिक्स्ड विनर कह रहे हैं उनके लिए मेरा यही जवाब है कि आप बैठकर पूरा सीजन देखें उसके बाद ही आपको पता चलेगा कि इसमें कुछ भी फिक्स्ड नहीं था।

Tags:    

Similar News