Tiger 3 : इमरान के डूबते करियर को मिला सलमान का सहारा, टाइगर 3 में विलेन के अवतार में क्या दिखा पाएंगे कमाल

Tiger 3 : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में इमरान हाशमी को विलेन किरदार निभाते हुए देखा जाने वाला है। इस फिल्म से कहीं न कहीं उनके करियर को उड़ान मिल सकती है।

Update: 2023-11-10 11:02 GMT

Salman khan Katreena kaif, imraan hasmi Tiger 3

Tiger 3 :बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान हिंदी मूवी आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उन्हें एक बार फिर कटरीना कैफ के साथ एक्शन करते हुए देखा जाने वाला है। इमरान हाशमी इस फिल्म में विलेन के किरदार में दिखाई देने वाले हैं और टीजर तथा ट्रेलर में उनकी जो झलक सामने आई है। उसमें उनका किरदार काफी मजबूत दिखाया जा रहा है।

टाइगर 3 का इंतजार

बॉलीवुड के गलियारे में हर रोज कई फिल्में लॉन्च होती है जिनमें से कुछ हिट होती है तो कुछ के बारे में दर्शकों को पता भी नहीं चलता। कुछ सितारे ऐसे होते हैं जो फ्लॉप होने के बाद इंडस्ट्री से किनारा कर लेते हैं और कुछ ऐसे होते हैं जो लगातार फ्लॉप फ्लॉप देने के बाद भी नहीं फिल्मों में नजर आते रहते हैं। सलमान खान की फिल्में भी कुछ समय से कमल नहीं दिखा पा रही है लेकिन के सुपरस्टार्स की लिस्ट में शामिल है इसलिए उनके पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है। यही कारण है कि दर्शकों को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

इमरान को सलमान का सहारा

लंबे समय के बाद इमरान के हाथों में कोई अच्छी फिल्म लगी है और वह इस मौके का पूरा-पूरा फायदा उठाना चाहते हैं। बता दे कि अपने अब तक के करियर में इमरान ने कोई भी ऐसी फिल्म नहीं की है, जिसने 100 करोड़ का कारोबार किया है। लेकिन अगर टाइगर 3 अपना जलवा दिखाने में कामयाब रहती है तो इमरान की फिल्मों की लिस्ट में भी एक ऐसी फिल्म शामिल हो जाएगी जो ब्लॉकबस्टर रही। लंबे समय से इमरान हाशमी को किसी अच्छी फिल्म में नहीं देखा गया है और वह पर्दे पर नजर भी नहीं आए हैं। उन्हें एक दमदार विलेन का किरदार निभाते हुए देखा जाने वाला है और टाइगर 3 में मिले उनके रोल को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि उनके डूबते हुए करियर को सलमान खान ने सहारा दे दिया है। टाइगर 3, 12 नवंबर को दीपावली के मौके पर सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी।

Tags:    

Similar News