Tiger 3 Advance Booking: रिलीज से पहले ही सलमान खान की 'टाइगर 3' का जलवा कायम, अबतक कमा लिए इतने करोड़

Tiger 3 Advance Booking: Tiger 3 Advance Booking: दिवाली के दिन रिलीज होने जा रही साल की मच अवेटेड फिल्म "टाइगर 3" लगातार सुर्खियों में बनी हुई है|

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2023-11-08 10:36 GMT

Tiger 3 Advance Booking (Photo- Social Media)

Tiger 3 Advance Booking: दिवाली के दिन रिलीज होने जा रही साल की मच अवेटेड फिल्म "टाइगर 3" लगातार सुर्खियों में बनी हुई है, और हो भी क्यों ना? इस बार दिवाली के दिन भाईजान अपने फैंस से मिलने जो आ रहें हैं। फिल्म आज से ठीक चार दिन बाद सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है, वहीं दर्शकों की उत्सुकता देखते बन रही है। जहां एक ओर "टाइगर 3" का जोरों शोरों से प्रमोशन किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर अब फिल्म की एडवांस बुकिंग के भी आंकड़े सामने आने लगे हैं।

"टाइगर 3" के बिक चुके हैं इतने टिकट

सलमान खान बॉलीवुड की दुनिया का एक बड़ा नाम हैं। उनका क्रेज दर्शकों के बीच कुछ इस कदर है कि महज अभिनेता के नाम से ही उनकी फिल्मों के टिकट बिक जाते हैं। जैसा कि आपको बता दें कि "टाइगर 3" की एडवांस बुकिंग 5 नवंबर से ही शुरू हो चुकी है, ऐसे में भाईजान के फैंस फर्स्ट डे फर्स्ट शो मिस नहीं करना चाहते और इसी के चक्कर में बहुत ही तेजी से फिल्म की टिकट बिक रही है।


वहीं अब तो एडवांस बुकिंग के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं, जिसके मुताबिक फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक अबतक 279600 टिकट खरीदे जा चुके हैं। यानी कि फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग 10 करोड़ के आसपास का कलेक्शन कर सकती है। हालांकि अभी भी फिल्म की रिलीज में पांच दिन हैं, और लगातार बहुत ही तेजी से टिकट की बुकिंग हो रही है, जिस हिसाब से टिकट बिक रही है उसे देख तो रिपोर्ट्स का यही कहना फिल्म पहले दिन अच्छा कलेक्शन कर सकती है।

बॉलीवुड के इन दो सुपरस्टार्स का होगा कैमियो

सलमान खान और कैटरीना कैफ की "टाइगर 3" से जुड़ी आए दिन बेहद ही इंट्रेस्टिंग अपडेट सामने आती रहती है। वैसे तो यह चर्चा काफी लंबे समय से थी कि शाहरुख खान फिल्म में कैमियो करते दिखाई देंगे, लेकिन अब वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि शाहरुख खान के साथ अब ऋतिक रोशन भी कैमियो करते दिखाई देंगे।

पहली बार आमने-सामने होंगे इमरान हाशमी और सलमान खान

सलमान शाहरूख की "टाइगर 3" के ट्रेलर ने दर्शकों को और अधिक एक्साइटेड कर दिया है, खासतौर पर ट्रेलर में नजर आ रहा एक्शन। बॉलीवुड के इतिहास में पहली बार होने जा रहा है, जब सलमान खान और इमरान हाशमी एक-दूसरे के आमने सामने खड़े होंगे। इन दोनों के बीच जबरदस्त टक्कर होने वाली है। मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 12 नवंबर को रिलीज हो रही है।

Full View
Tags:    

Similar News