OMG: क्या 'ट्यूबलाइट' में इस एक्ट्रेस के कैमियो रोल के लिए कबीर खान से मिन्नतें कर रहे सलमान खान?

फिल्म 'ट्यूबलाइट' एक हिस्टोरिक वॉर ड्रामा है। जिसमें सलमान खान के अपोजिट चाइनीज एक्ट्रेस झू झू हैं। बता दें कि झू झू पहली बार सलमान खान के साथ काम कर रही हैं।

Update: 2017-02-26 08:13 GMT

मुंबई: हाल ही में कुछ टाइम पहले दबंग सलमान खान की साल 2017 की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फैंस बड़ी बेसब्री से उनकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। जिसे डायरेक्टर कबीर खान ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 'ट्यूबलाइट' एक हिस्टोरिक वॉर ड्रामा है। जिसमें सलमान खान के अपोजिट चाइनीज एक्ट्रेस झू झू हैं। बता दें कि झू झू पहली बार सलमान खान के साथ काम कर रही हैं।

लेकिन दबंग सलमान खान ने अपनी एक ऐसी विश जाहिर की है, जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल सलमान खान चाहते हैं कि फिल्म ट्यूबलाइट' में एक एक्ट्रेस का स्पेशल कैमियो रोल रखा जाए। हालांकि सलमान खान ने उस ख़ास एक्ट्रेस के लिए कबीर खान से भी बात की।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है सलमान खान की इस स्पेशल एक्ट्रेस का नाम

बता दें कि दबंग सलमान खान अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ का अपनी अपकमिंग फिल्म 'ट्यूबलाइट' में स्पेशल कैमियो रोल डलवाना चाहते हैं। कबीर खान से भी बात की। पर अब शायद यह पॉसिबल नहीं है क्योंकि सिर्फ कैटरीना के लिए पूरी स्क्रिप्ट में चेंज करना होगा। बता दें कि फिल्म 'ट्यूबलाइट' 1962 चाइना-इंडियन वार पर बेस्ड है। सलमान और कैटरीना इससे पहले कबीर खान की फिल्‍म ‘एक था टाइगर’ में एकसाथ काम कर चुके हैं। दोनों की जोड़ी को ऑडियंस ने बेहद पसंद किया था और फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर भी शानदार कमाई की थी।

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म 'ट्यूबलाइट' की कुछ झलकियां

Full View

आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म 'ट्यूबलाइट' की कुछ झलकियां

Full View

Tags:    

Similar News