ना शाहरुख ना आमिर, बल्कि इस अभिनेता की फिल्म में कैमियो करने को तैयार हुए भाईजान, सुन खिल उठेंगे फैंस के चेहरे

Salman Khan Working With Sunny Deol: भाईजान के फैंस के लिए ऐसी धुआंधार खबर सामने आई है, जिसे सुन फैंस खुशी से झूम उठेंगे। जी हां!! तो चलिए बिना देर किए आपको भी इसके बारे में बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-01-10 12:13 GMT

Salman Khan Working With Sunny Deol (Photo- Social Media)

Salman Khan Working With Sunny Deol: बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान यानी कि सलमान खान के फैंस उनकी फिल्मों का पलके बिछाएं इंतजार करते हैं। सलमान खान आखिरी बार "टाइगर 3" में नजर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। वहीं अब उनकी आने वाली फिल्मों को लेकर कुछ ना कुछ डिटेल रोजाना सामने आ रही है, इसी बीच भाईजान के फैंस के लिए ऐसी धुआंधार खबर सामने आई है, जिसे सुन फैंस खुशी से झूम उठेंगे। जी हां!! तो चलिए बिना देर किए आपको भी इसके बारे में बताते हैं।

सनी देओल की फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे सलमान खान

सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिनके बारे में आए दिन कुछ ना कुछ खबरें आती रहती हैं, जिसमें से कुछ फेक निकल जाती हैं, तो कुछ सच भी होती हैं। वहीं अब जो उन्हें लेकर खबर आ रही है उसके मुताबिक, भाईजान अभिनेता सनी देओल की अपकमिंग फिल्म में कैमियो करते दिखाई देंगे। हालांकि अबतक मेकर्स ने सलमान खान के कैमियो को लेकर तो कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया है, लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स का दावा किया जा रहा है की यह खबर 100 प्रतिशत सच है।


इस फिल्म में सनी देओल संग कैमियो करेंगे सलमान खान

अब यकीनन आपके मन में यह सवाल उठ रहा होगा कि सलमान खान सनी देओल की किस फिल्म में कैमियो करने वाले हैं, तो हम आपको बता दें कि सलमान खान सनी देओल की फिल्म "सफर" में एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। सनी देओल की इस फिल्म की शूटिंग की जा रही है और लगभग आधे से ज्यादा हिस्से की शूटिंग भी पूरी की जा चुकी है। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान 12 और 13 जनवरी को इस फिल्म के लिए शूट करने वाले हैं, फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही की जाएगी।

Full View

27 साल बाद दोबारा साथ आए सनी देओल और सलमान खान

सनी देओल और सलमान खान को फिल्म "सफर" में एकसाथ देखना बेहद ही खास होने वाला है, क्योंकि दोनों लगभग 27 साल बाद दोबारा एकसाथ स्क्रीन शेयर करेंगे। बता दें कि दोनों इससे पहले फिल्म "जीत" में नजर आए थे, जो साल 1996 में रिलीज हुई थी। सलमान खान और सनी देओल को एकसाथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस अभी से ही बहुत अधिक उत्साहित हो चुके हैं और अब उन्हें इंतजार है कि कब फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया जाएगा।



 


Tags:    

Similar News