Yashoda Movie: सामंथा की फिल्म के रिलीज से पहले उनकी फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरों पर डाले एक नजर

Yashoda Movie: सामंथा के सस्पेंस ड्रामा फिल्म "यशोदा" के सिनेमाघरों में पहुंचने से पहले, फिल्म के इन कैंडीड तस्वीरों को देखें।

Update: 2022-10-18 05:33 GMT

Upcoming movie Yashoda (image: social media)

Yashoda Movie: आपको बता दें कि फिल्म "काथुवाकुला रेंदु काधल" के बाद, सामंथा रुथ प्रभु की अपकमिंग फिल्म कील-बाइटर यशोदा के साथ फैंस का एंटरटेनमेंट करने के लिए पूरी तरह तैयार है। निर्माताओं ने फिल्म के रिलीज की तारीख की अनाउंसमेंट कर दी हैं। इस सस्पेंस ड्रामा फिल्म को इस साल 11 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा और तेलुगु सहित तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी सहित कई भाषाओं में इसे डब किया जाएगा। इस मोस्ट अवेटेड ड्रामा के कुछ कैंडीड तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ गए हैं। 

जहां एक तस्वीर में समांथा को बातचीत के दौरान किसी को देखते हुए देखा जा सकता है। पीले रंग के कुर्ते में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं दूसरे स्टिल में वह ब्लश-बैंगनी कुर्ते में नजर आ रही हैं। इस बीच, हाल ही में जारी किए गए पोस्टर में एक चोटिल सामंथा के साथ वरलक्ष्मी सरथकुमार,उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा, संपत राज और शत्रु हैं।

यशोदा की रिलीज की तारीख की अनाउंसमेंट पर बोलते हुए, निर्माता शिवलेंका कृष्ण प्रसाद ने कहा कि "यशोदा एक नए जमाने की एक्शन थ्रिलर फिल्म है। हमारी फिल्म में दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट मैटेरियल के साथ मिस्ट्री और इमोशंस का संतुलित अंश है। कुल मिलाकर, यह एक एज-ऑफ़-द-सीट थ्रिलर है। नाममात्र की भूमिका निभाते हुए, सामंथा ने एक्शन सीन्स में अपना पसीना और खून बहाया है। उन्होंने तेलुगु और तमिल दोनों में अपने लिए डब किया। एक मैग्निफिसेंट बजट के साथ, हमने 100 दिनों में शूटिंग पूरी की। यशोदा को देखने के लिए नए जमाने का सिनेमा निश्चित रूप से रोमांचित होगा। इसे 11 नवंबर, 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में देखें"। फिल्म के टीजर के अनुसार, सामंथा फिल्म में एक गर्भवती महिला की भूमिका निभाएंगी, जो उस पर हमला करने की कोशिश में किसी चीज से भागती है।

समांथा की इस नवंबर में एक नहीं, बल्कि दो रिलीज होंगी। उनका मिथिकल ड्रामा "शाकुंतलम" इस साल 4 नवंबर को सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देगा। फिल्म निर्माता गुनाशेखर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वह राजकुमारी शकुंतला के रूप में नजर आएंगी। अपने करियर में यह पहली बार है जब डीवा एक माइस्टिक किरदार निभा रही हैं।


Tags:    

Similar News