एक्ट्रेस ने छोड़ी इंडस्ट्री: इस्लाम के लिए बड़ा कदम, जायरा वसीम की चुनी राह

एक्ट्रेस ने अपने मेसेज में ऐसा करने की वजह मजहब को बताया है। सना खान ने यह पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैसले को जिंदगी का सबसे अहम फैसला बताया है। साथ ही उन्होंने अपने फैसले पर खुशी भी जताई हैं।

Update: 2020-10-09 04:45 GMT
सना इस चकाचौंध भरी दुनिया को छोड़कर लोगों की मानवता की सेवा करना चाहती हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह अब से वह अल्लाह के आदेशों का पालन करेंगी।  

मुंबईः बॉलीवुड के लिए एक बड़ी खबर है कि एक्ट्रेस सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ दिया है। इसे सुनकर फैंस शॉक्ड है। सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया है। सना का फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला उनके फैंस के लिए एक बड़ा झटका लगा है।

सना ने अपने इस फैसले की जानकारी फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की वजह इस्लाम को बताया है। सना इस चकाचौंध भरी दुनिया को छोड़कर लोगों की मानवता की सेवा करना चाहती हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह अब से वह अल्लाह के आदेशों का पालन करेंगी।

यह पढ़ें...सुशांत का मुद्दा पड़ा ठंडा: बिहार चुनाव में गुप्तेश्वर का टिकट कटने की ये बड़ी वजह

Full View

जिंदगी का सबसे अहम फैसला

सना भी जायरा वसीम की राह पर चल पड़ी हैं। एक्ट्रेस ने अपने मेसेज में ऐसा करने की वजह मजहब को बताया है। सना खान ने यह पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैसले को जिंदगी का सबसे अहम फैसला बताया है। साथ ही उन्होंने अपने फैसले पर खुशी भी जताई हैं।

Full View

सना खान ने कैप्शन में लिखा है- 'मेरा सबसे खुशी वाला पल. अल्लाह मेरे इस सफर में मेरी मदद करें और रास्ता दिखाएं. आप सब मुझे दुआ में शामिल रखें.' अपने पोस्ट में सना ने लिखा- 'भाईयों और बहनों...अब मैं अपनी जिंदगी के सबसे अहम मोड़ पर आ गई हूं और आपसे बात कर रही हूं। मैं सालों से फिल्म इंडस्ट्री में जिंदगी गुजार रही हूं। एक अरसे में मुझे हर तरह की शोहरत, इज्जत और दौलत मिली। मुझे ये सब अपने चाहने वालों से मिला, जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं।

यह पढ़ें..बंपर सेल: इन फोन पर मिल रहा 10000 तक डिस्काउंट, यहां से करें खरीदारी

Full View

दौलत और शोहरत कमाए?

अब कुछ दिन से मुझ पर ये अहसास कब्जा जमाए हुए है कि दुनिया में आने का मकसद क्या सिर्फ ये है की वो दौलत और शोहरत कमाए? क्या उसका ये फर्ज नहीं होता कि वो अपनी जिंदगी उन लोगों की खिदमत करे जो बेआसरा और बेसहारा हैं? क्या उसे ये नहीं सोचना चाहिए कि मौत किसी भी वक्त आ सकती है और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है। खासकर दूसरे सवाल का जवाब की मरने के बाद मेरा क्या होगा?'

Full View

इस सवाल का जवाब मैने अपने मजहब में तलाश किया तो मुझे पता चला कि दुनिया की ये जिंदगी असल में मरने केबाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है और वो इसी सूरत में बेहतर होगी जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुक्म के मुताबिक अपनी जिंदगी गुजारे और सिर्फ दौलत और शोहरत को अपना मकसद ना बनाए बल्कि गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की खिदमत करे और अपने पैदा करने वाले के बताए तरीकों पर चले।

सना खान बिग बॉस 6 के दौरान सुर्खियों में आई थीं। हाल ही में उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड मेल्विन लुईस पर कई आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी मेल्विन को लेकर कई पोस्ट लिखे थे. जिसके बाद एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियों में आ गई थीं। वहीं अब मनोरंजन जगत को अलविदा कहने को लेकर भी एक्ट्रेस की चर्चा हो रही है।

Full View

बता दें कि सना खान ने फिल्म 'यही है हाई सोसायटी' से साल 2005 में बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा वह 'बॉम्बे टू गोवा', 'धन धना धन गोल', 'हल्ला बोल', 'जय हो', 'वजह तुम हो' जैसी फिल्मों में नजर आईं। वहीं सना हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया है।

Tags:    

Similar News