Sanam Teri Kasam 2 का ऑफिशियल ऐलान, जानिए स्टार कास्ट

Sanam Teri Kasam 2 Update: सनम तेरी कसम के दूसरे पार्ट का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है, आइए विस्तार से बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-10 06:14 GMT

Sanam Teri Kasam 2 (Photo- Social Media)

Sanam Teri Kasam 2: हिंदी सिनेमा की दुनिया में प्रेम कहानी पर कई ऐसी फिल्में दर्शायी गई है, जिसकी रिलीज को सालों हों चुके हैं, लेकिन सालों बाद भी दर्शक उन फिल्मों को देखना पसंद करते हैं, और उन्हीं में से एक फिल्म है सनम तेरी कसम। जी हां! सनम तेरी कसम फिल्म की स्टोरी को बहुत पसंद किया गया था। बता दें कि ये फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी, लेकिन आज भी इस फिल्म को देख दर्शकों की आंखों में आसूं आ जाते हैं। वहीं अब इस फिल्म को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए एक गुड न्यूज है। जी हां! दरअसल मेकर्स ने सनम तेरी कसम के दूसरे पार्ट का ऑफिशियल ऐलान कर दिया है, आइए विस्तार से बताते हैं।

सनम तेरी कसम 2 (Sanam Teri Kasam 2 Update)

2016 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म "सनम तेरी कसम" की खूब तारीफ हुई थी, वहीं अब मेकर्स ने घोषणा कर दी है कि वे बहुत ही जल्द सनम तेरी कसम 2 भी लेकर आ रहें हैं। बता दें कि पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की गलियारों में चर्चा थी कि सनम तेरी कसम का सीक्वल बन रहा है, लेकिन अब तक मेकर्स की ओर से कुछ कन्फर्मेशन नहीं आया था, हालांकि अब जाकर मेकर्स द्वारा खुद इस खबर पर मुहर लगा दी गई है। जी हां! मंगलवार को मेकर्स ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी।

मेकर्स ने सोशल मीडिया पर सनम तेरी कसम 2 का ऐलान करते हुए कैप्शन में लिखा, "सनम तेरी कसम 2 बन रही है, एक शानदार प्रेम कहानी के बाद हम एक और बेहतरीन कहानी के साथ वापसी कर रहें हैं, अन्य जानकारियों के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए।"

सनम तेरी कसम 2 स्टार कास्ट (Sanam Teri Kasam 2 Star Cast)

सनम तेरी कसम का दूसरा पार्ट बन रहा है, यह खबर सुन दर्शक खुशी से झूम उठे हैं। सोशल मीडिया पर वे अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहें हैं। अब दर्शकों की नजरें इस पर टिकी हुईं हैं कि "सनम तेरी कसम 2" में कौन से एक्टर्स होंगे। हम बता दें कि "सनम तेरी कसम 2" के लिए अभिनेता हर्षवर्धन राणे का नाम कन्फर्म हो चुका है, जो पहले पार्ट से भी थे, लेकिन हीरोइन कौन होंगी इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है। दर्शकों का कहना है कि अभिनेत्री मारवा होकेन को ही दूसरे पार्ट में होना चाहिए। फिलहाल अब देखना होगा कि मेकर्स किसे कास्ट करते हैं।

Tags:    

Similar News