'नामकरण' में संजय स्वराज और श्रुति उल्फत का पुनर्मिलन, फिर देख सकेंगे प्यारी नोंक-झोंक

Update: 2017-03-15 11:46 GMT

मुंबई: स्टार प्लस के शो नामकरण में हाल ही में 15 साल की लीप ली गई है और शो अधिक रोमांचक और मनोरंजन बन गया है। शो में बड़ी हो चुकी अवनि का किरदार टेलिविजन की सबसे दिग्गज अदाकारों में से एक अदिति राठौड़ निभा रही हैं। अदिति के सफर में आगे रोमांचक मोड़ आने वाले हैं और अदिति का जादू फिर से पर्दे पर चलने वाला है। अपने करिश्माई व्यक्तित्व और आकर्षण से हर किसी के दिल को जीतने वाली अदिति अवनि जैसे परिपक्व और अनूठे किरदार को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी निभाएंगी। शो में उनकी जोड़ी जैन इमाम के साथ होगी। कलाकारों में श्रुति उल्फत एक लाउड पंजाबी मां का किरदार निभा रही हैं।

श्रुति के साथ संजय स्वराज उनके पति का किरदार निभा रहे हैं। दिलचस्प है कि दोनों कलाकारों ने इसके पहले टेलीविजन पर जमाई राजा में जोड़ी (रवि दुबे के माता पिता) का किरदार निभाया था। वे फिर से 'नामकरण' के जरिए अपनी खट्टी मीठी केमिस्ट्री का जादू दर्शकों के सामने बिखेरेंगे।

सूत्रों के मुताबिक़, ‘‘यह जोड़ी बहुत मस्त मजेदार होगी। उनकी प्यारी नोकझोंक दर्शकों को खूब मनोरंजन की खुराक देगी।’’ इस पुनर्मिलन के बारे में बात करते हुए संजय ने कहा, ‘‘यह दिलचस्प इत्तेफाक है। मैं फिर से श्रुति के साथ काम कर बेहद खुश हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि हमारी केमिस्ट्री फिर से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी।’’

Tags:    

Similar News