चोरी-चुपके कर रही थी 'सपना चौधरी' शादी! वायरल PHOTOS ने खोल दी पोल

Update: 2018-02-22 11:38 GMT

नई दिल्ली। हरियाणा की जबरदस्त डांसर व बिग बॉस सीजन-11 की एक्स कंटेस्टेंट रहीं सपना चौधरी के सितारे इनदिनों बुलंदियों पर है। एक ओर जहां बिग बॉस में सपना ने जबरदस्त पॉपुलैरिटी बटोरी थी तो, वहीँ अब सपना चौधरी को फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में 'आइटम सांग' 'हट जा ताऊ' में भी डांस करने का मौका भी दिया गया लेकिन, अब खबर ये भी आ रही है कि सपना चौधरी अपनी कामयाबी से इतना खुश हो गई हैं कि उन्होनें शादी कर ली है।

इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर सपना की गृहप्रवेश की फोटोज भी जमकर वायरल हो रही है, इसीलिए सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

लेकिन क्या आप जानते है कि सपना की इन फोटोज के पीछे का क्या राज है? अगर आप भी ये समझ रहे है कि सपना ने शादी कर ली है तो आप गलत है।
दरअसल, सपना का हाल ही में एक नया गाना रिलीज किया गया है। रिलीज होते ही ये गाना सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो गया है। इस रोमांटिक गाने का टाइटल 'मेरा चांद' है और इसे राज मावार ने गया है।

इस वीडियो में सपना दुल्हन के लिबास में हैं और अपने दूल्हे के यहां सहेलियों के साथ गृहप्रवेश करती हैं।सपना के साथ इसमें नवीन नारू नजर आ रहे हैं। गाने सपना का बिंदास डांस तो नहीं दिखा है लेकिन वे दुल्हन के रूप में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

Tags:    

Similar News