सपना ने मचाया धमाल: बदला अपना देसी लुक, इस तस्वीर ने लगा दी आग

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी बिग बॉस में आने के बाद से काफी फेमस हो गयी हैं। स्टेज पर डांस परफॉरमेंस देकर अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली ये हरियाणवी बाला आज एक फेमस सलेब्रटी बन चुकी है।

Update:2020-08-28 13:49 IST
Before making her Bollywood debut, Sapna got her make over

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी बिग बॉस में आने के बाद से काफी फेमस हो गयी हैं। स्टेज पर डांस परफॉरमेंस देकर अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली ये हरियाणवी बाला आज एक फेमस सलेब्रटी बन चुकी है। बिग बॉस में नाम कमाने के बाद सपना को बॉलीवुड से भी डांस के ऑफर आए। उन्होंने कई डांस विडियो भी किए जिसको उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ सालों में अपनी मेहनत से उन्होंने अपना ऐसा मुकाम बनाया कि लोग देखते रह गए। शुरुआती दिनों में सामान्य सी दिखने वाली सपना चौधरी इन दिनों काफी बदल चुकी हैं।

Full View

सपना का बदला हुआ रूप

बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सपना ने अपना मेक ओवर भी कराया। अब वह पहले से ज्यादा स्टाइलिश और फैशनेबल हो गई हैं। सपना चौधरी अपने लुक में बदलाव करके फैंस को अपना दीवाना बना रही हैं। सपना अपने हरियाणवी गाने और जबरदस्त डांस के लिए तो पहले से ही फेमस हैं लेकिन आजकल उनका स्टाइल और खूबसूरत लुक हर किसी के दिल पर राज कर रहा है। अपने इस नए लुक में सपना पहले से भी कही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं। सपना सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वह नए लुक और ड्रेसेस के साथ अपना फोटोशूट भी करवाती रहती हैं। इन नए वेस्टर्न ड्रेसेज वह किसी खूबसूरत परी से कम नहीं लगती हैं।

ये भी देखें: कांपे चीन-पाकिस्तान: इस दिन वायुसेना में शामिल होंगे ‘राफेल’, ताकतवर होगी सेना

Full View

बॉलीवुड में डेब्यू

सपना चौधरी ने न सिर्फ अपने ड्रेसिंग सेंस में बदलाव किया है बल्कि उन्होंने बालों को भी कलर करवाया है। सपना की नए लुक वाली तस्वीरों को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सपना न केवल एक डांसर हैं, बल्कि वह सिंगर भी हैं। उन्होंने 20 से अधिक गानों में अपनी आवाज दी है। सपना ने जर्नी ऑफ भांगओवर में आइटम नंबर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसके इसके बाद वीरे की वेडिंग फिल्म के गाने ‘हट जा ताऊ’ में भी सपना नजर आई थीं।

ये भी देखें: प्रधानमंत्री का इस्तीफा: आज कर सकते हैं बड़ा ऐलान, छोड़ेंगे पीएम का पद

Full View

सपना चौधरी ने केवल हरियाणवी बल्कि भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड के कई गानों पर डांस कर लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। अब वो बस सूट पहनने वाली सपना नहीं रही बल्कि अब वो अपने लुक और स्टाइल पर काफी ध्यान देने लगी हैं।

यह भी पढ़ें: हत्याओं से कांपा वाराणसी: बीच सड़क बिछा दी लाशें, पुलिस की भी हुई हालत खराब

Full View

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News