Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी अपने पति के फोन से हुईं परेशान, सातवें आसमान पर चढ़ा पारा

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी का एक और नया गाना रिलीज हुआ है । इस गाने पर आप भी खुद को नाचने से नहीं रोक पाएंगे।

Newstrack :  Network
Update: 2021-08-03 01:44 GMT

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी (Sapna Choudhary ) का क्रेज पूरी तरह से बरकरार है । कोई भी फंक्शन हो उनके गाने पार्टी में चार चाँद लगा देते हैं । सपना चौधरी का एक और नया गाना रिलीज हुआ है । इस गाने पर आप भी खुद को नाचने से नहीं रोक पाएंगे। सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane ) में अब एक और हिट गाना 'फटफटिया' (Fatfatiya) भी शामिल होने जा रहा है । केवल एक दिन में इतने व्यूज मिले हैं इस गाने को । इस गाने में जो कहानी बताई गई है लोगों को काफी पसंद आ रही है ।

इस गाने में सपना चौधरी अपने पति के फोन चलाने से काफी परेशान नजर आ रही हैं । उनका पति केवल फोन में ही लगा रहता है । गांव में मेला लगा हुआ है । उनकी दोस्त मेले में जा रही होती है, सपने के पास रुक कर उन्हें छेड़ते हुए बोलती है कि शायद तेरा पति ज्यादा बिजी है वो तुजे मेला नहीं ले जाएगा । उसके मुँह से ये बात सुनते ही सपना को गुस्सा आ जाता है और वो पति के पास जाती है और उसका फोन गुस्से में फेंक देती हैं । इसके बाद जो होता है आप खुद ही देख लीजिए ।

Full View

आपको बता दें, डांसर सपना चौधरी (Dancer Sapna Choudhary) के हाल ही में कई गाने रिलीज हुए, सारे के सारे हिट हुए । बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी सपना चौधरी अब काफी बदल चुकी हैं । अपने लुक्स से लेकर फिटनेस तक में काफी बदलाव लाया है । सूट सलवार से हटकर अब तो वेस्टर्न ड्रेस भी पहनती हैं । फैंस को वो सभी अवतार में पसंद आती हैं । बेटे के जन्म के बाद भी उन्होंने अपने काम में कोई कमी नहीं आने दी। बेटे की देखभाल के साथ साथ काम पर भी पूरा ध्यान देती हैं।

Tags:    

Similar News