Sapna Choudhary Ke Gane: 'चटक मटक' पर देखें सपना चौधरी का एनर्जी से भरा डांस, आएगा मजा

Sapna Choudhary Ke Gane : वैसे तो सपना चौधरी के ज्यादातर गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं । उन्ही में से एक गाना है ‘चटक-मटक’ (Chatak Matak) । इस डांस वीडियो को पिछले साल यूट्यूब पर शेयर किया गया था ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-08-11 01:50 GMT

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: अपने डांस से स्टेज पर आग लगा देने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Haryanvi Dancer Sapna Choudhary) लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं । शादी होने के बाद भी उनके लिए लोगों की दीवानगी कम नहीं हुई है। बिग बॉस (Bigg Boss) शो से निकलने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग डबल हो गई हैं । सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane) पर डांस का अपना ही मज़ा है । हर शादी , संगीत , बर्थडे पार्टीज में सपना चौधरी (Sapna Choudhary ) के ही गाने लोग सुनना पसंद करते हैं । इन दिनों सपना चौधरी का एक डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) तेज़ी से वायरल हो रहा है । जिसको देख आप भी बिना तारीफ किए नहीं रह पाएंगे ।

वैसे तो सपना चौधरी के ज्यादातर गाने सोशल मीडिया (social media ) पर वायरल (viral ) होते ही रहते हैं । उन्ही में से एक गाना है 'चटक-मटक' (Chatak Matak) । इस डांस वीडियो को पिछले साल यूट्यूब (youtube) पर शेयर किया गया था । जिसे अब तक 2,412,740 व्यूज मिले हैं । सपना चौधरी ने इस गाने पर कमाल की एनर्जी के साथ डांस किया है ।

Full View

ऐसे करती हैं लोगों का मनोरंजन 

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिंग रहती हैं । अपनी वीडियोस और तस्वीरें जम कर शेयर करती हैं, जो ब्रेकिंग न्यूज़ की तरह फैल जाते हैं । कुछ दिन पहले ही सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था । वो वीडियो उनके किसी शूटिंग के दौरान किया गया था । अपने नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही सपना ने बड़ा ही खूबसूरत सा फ्लोरल प्रिंट सूट पहना हुआ था । अपने फैंस के लिए, फैमली के लिए सपना चौधरी बहुत मेहनत कर रही हैं । एक महीने में उनके 2 से 3 म्यूजिक वीडियो रिलीज होते हैं । ये कोई आम बात तो नहीं। इसके लिए सपना को घंटों शूट पर बिताना पड़ता हैं । लेकिन इसके साथ ही साथ वो रील्स वीडियो से भी लोगों का मनोरंजन करती रहती हैं । हाल ही में सपना ने ऐसे कुछ वीडियो शेयर किए हैं जिसे देखते ही आपको भी हंसी आ जाएगी ।

सपना चौधरी (फोटो : सोशल मीडिया )


Tags:    

Similar News