Sapna Choudhary Ke Gane: नहीं रोक पाएंगे खुद को थिरकने से जब सपना चौधरी का देखेंगे ऐसा डांस परफॉर्मेंस

Sapna Choudhary Ke Gane: इन दिनों सपना चौधरी का एक वीडियो यूट्यूब पर ज्यादा देखा जाता है । ये एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान लिया गया वीडियो है जिसमें सपना ने अपने लटकों झटकों के साथ क्या कमाल का डांस दिखाया है ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-07-26 06:55 GMT

सपना चौधरी के गाने का सीन 

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणा की शान सपना चौधरी (Sapna Choudhary ) सिंगर, एक्ट्रेस होने के साथ साथ बेहतरीन डांसर हैं । सपना चौधरी पहले से ही इतनी पॉपुलर थी कि उन्हें बिग बॉस 11 में आने का मौका दिया गया । यहा से निकलने के बाद वो और ज्यादा पॉपुलर हो गईं हैं । सपना चौधरी ने नानू की जानू , भांगओवर और वीरे दी वेडिंग जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपने डांस के लटके झटके दिखाए ।

30 साल की सपना चौधरी ने कम उम्र में डांस को करियर के रूप में लिया। पिता का बीमारी के चलते निधन हो गया था । अपने परिवार को चलाने के लिए सपना चौधरी ने ऐसा कदम उठाया । लेकिन ऐसा करना उनके लिए काफी मुश्किल रहा । फिर भी धीरे-धीरे सपना चौधरी हरियाणा के छोटे गांव से निकलकर सभी राज्यों में स्टेज शोज करने लगी । आज वो टॉप स्टार्स की लिस्ट में गिनी जाती हैं ।

Full View

यूट्यूब पर देखा जा रहा ये वीडियो  

इन दिनों सपना चौधरी का एक वीडियो यूट्यूब पर ज्यादा देखा जा रहा है । ये एक स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान लिया गया वीडियो है, जिसमें सपना ने अपने लटकों झटकों के साथ क्या कमाल का डांस दिखाया है । 'तेरा मेरा मेल मिले' (Tera Mera Mel Mile) सपना चौधरी के सुपर हिट गाने में से एक हैं । इस गाने पर सपना चौधरी ने क्या कमाल का डांस किया है । लोगों की नजरे हटाए नहीं हट रही है । लड़की हो या लड़का , बूढ़े, जवाब सभी झूमते दिख रहे हैं । इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं ।

सोशल मीडिया पर सपना का जलवा

सपना चौधरी के गाने (Sapna Choudhary Ke Gane ) किसी को भी थिरकने पर मजबूर कर सकते हैं । अगर आपने सपना चौधरी के गाने की प्ले लिस्ट खोल दी तो महीनों तक भी सुनते रहे ख़त्म नहीं होने वाले । सोशल मीडिया पर सपना का जलवा उनके फैंस देखते रहते हैं । अपने चाहने वालों को सपना कभी निराश नहीं करती । वक़्त वक़्त पर तस्वीरों के साथ वीडियो भी शेयर करती रहती हैं ।

Tags:    

Similar News