Sapna Choudhary: क्या हुआ सपना चौधरी को,अचानक इमरजेंसी वार्ड में एडमिट हुई हरियाणवी डांसर

Sapna Choudhary: सपना चौधरी की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में एडमिट कराना पड़ा।बाद में उन्हें छुट्टी दे दी गई।

Newstrack :  Network
Update: 2022-03-06 17:06 GMT

Sapna Choudhry Admit(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Sapna choudhry:हरियाणवी डांसर और लाखों दिलों की धड़कन सपना चौधरी (Sapna choudhry ) मध्य प्रदेश के सतना में एक कार्यक्रम में पहुंचीं थीं लेकिन रविवार रात अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद उन्हें रीवा के संजय गांधी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में एडमिट कराना पड़ा।

क्यों बिगड़ी सपना की हालत

रविवार रात सपना को अचानक पेट दर्द की शिकायत शुरू हुई। जिसके बाद सपना चौधरी को रीवा के संजय गांधी अस्पताल में एडमिट कराया गया।इसके बाद संजय गांधी अस्पताल पहुंचने पर सपना चौधरी को डॉक्टरों ने इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करा दिया। सपना चौधरी के अस्पताल में एडमिट होने की खबर जल्द ही फैल गई। हालांकि कुछ ही देर में सपना चौधरी का चेकअप कर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। जिसके बाद सपना चौधरी अपने होटल की ओर वापस चली गईं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं सपना

गौरतलब है कि सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और अपने फैंस के लिए अलग-अलग वीडियो या फोटोज पोस्ट करती रहतीं हैं। अभी कुछ दिन पहले ही सपना ने अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमे वो जमकर ठुमके लगा रहीं थी। उन्होंने कैप्शन में ये भी लिखा था कि,"ये video मुझे मेरे किसी fan ने भेजी हैं,नाम नहीं जानतीं पर शुक्रिया मुझे video बहुत पसंद आई..!" इसके अलावा एक दिन पहले ही उन्होंने फिल्म 'लाल दुपट्टा' के सांग की एक क्लिप भी शेयर की थी साथ ही कैप्शन दिया था,"किस-किस ने चाहिए लाल दुपट्टा"  सपना चौधरा का ये गाना आते ही ट्रेंडिंग हो गया था। गाने को काफी ज्यादा पसंद किया गया था।और अभी भी फैंस इस गाने को सुन रहे हैं। गाने पर यूजर्स के कमेंट्स भी आ रहें हैं और सपना की काफी तारीफ हो रही है। आपको बता दें कि सपना चौधरी के इस गाने को रेणुका पंवार और सुरेंद्र रोमियो ने मिलकर गया है। वहीं गाने के बोल जीआर संगीत की ओर से कंपोज किया गया है।


सपना चौधरी का ये गाना काफी तेजी से देखा और सुना जा रहा है। गाने में सपना चौधरी का डांस दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है।गाने में सपना चौधरी का डांस दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। सपना के गाने लाल दुपट्टा को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है। गाने में हरियाणवी क्वीन लाल लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही है। इससे पहले भी सपना चौधरी के काफी गाने रिलीज हुए हैं, जिन्होंने दर्शकों के बीच काफी धूम मचाई है। इसके अलावा सपना चौधरी अपने डांस के लिए काफी ज्यादा लोकप्रीय हैं। सपना चौधरी अक्सर कई स्टेज शो भी करती रहती हैं, जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल रहते हैं और वो खुद भी अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करती रहती हैं। वैसे हम सपना के जल्द से जल्द एकदम स्वस्थ्य होने की कामना करते हैं।

Tags:    

Similar News