Sarfira Collection Day 4: अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा के कलेक्शन में आई उछाल, लेकिन फिर भी फ्लॉप

Sarfira Box Office Collection Day 4: अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा के कलेक्शन में पहले दिन की तुलना में उछाल दर्ज की गई है, चलिए जानते हैं कलेक्शन

Update:2024-07-15 11:12 IST

Sarfira Box Office Collection Day 4 

Sarfira Collection Day 4: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सरफिरा (Sarfira Movie) भले ही पहले दिन उतना अच्छा कलेक्शन ना कर पाई हो लेकिन वीकेंट में अक्षय कुमार की फिल्म Sarfira के कलेक्शन में उछाल देखी गई है। लेकिन इसके बावजूद भी ये उछाल फिल्म के लिए अच्छी नहीं है क्योकि फिल्म का जीतना बजट है। उसको देखते हुए यही लगता है कि अक्षय कुमार के करियर में एक और फ्लॉप फिल्म जुड़ने वाली है। फिल्म को भले ही रिव्यू काफी अच्छी मिली हो। लेकिन दर्शकों का सपोर्ट नहीं मिल रहा है। कहीं ना कहीं इसके पीछे की वजह है इसका साउथ रीमेक होना। चलिए जानते हैं अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का अबतक का कलेक्शन 

सरफिरा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 4 (Akshay Kumar Movie Sarfira Box Office Collection Day 4 In Hindi)-

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म Sarfira ने पहले सप्ताह काफी निराशाजनक कलेक्शन किया है। क्योंकि अक्षय कुमार की फिल्म ने पहले दिन काफी कम कलेक्शन किया है। और फिल्म का बजट 80 करोड़ के करीब है। लेकिन जिस तरह से फिल्म कलेक्शन कर रहा है, उसे देखते हुए यहीं कह सकते है कि ये फिल्म अच्छे कुमार के करियर में फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो जाएगी। जबकि इस फिल्म से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को काफी ज्यादा उम्मीदे थी। क्योंकि फिल्म के ट्रेलर ने रिकॉर्ड बनाया था और इस साल की सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाला ट्रेलर बन गया था। लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों में नहीं पहुँच रहे हैं। 

यदि हम अक्षय कुमार की फिल्म Sarfira के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में बात करें तो फिल्म ने पहले दिन 2.50 करोड़  (Sarfira Collection Day 1) का कलेक्शन किया। तो वहीं दूसरे दिन यानि शनिवार को फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी उछाल देखी गई। फिल्म ने 3.50 करोड़ (Sarfira Collection Day 2) का कलेक्शन किया। तो वहीं रविवार को फिल्म Sarfira के कलेक्शन में उछाल दर्ज की गई है। और फिल्म (Sarfira Movie) ने रविवार को 5.00 करोड़ रूपए (Sarfira Collection Day 3) तक का कलेक्शन किया है। और अभी तक फिल्म ने 11 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। 

यदि हम फिल्म सरफिरा के सोमवार के कलेक्शन (Sarfira Day 4 Collection) की बात करें तो फिल्म के चौथे दिन के कलेक्शन में फिर गिरावट दर्ज की गई है। फिल्म ने चौथे दिन अभी तक 1 करोड़ (Sarfira Collection Day 4) का ही कलेक्शन किया है। 

Tags:    

Similar News