Sarfira Trailer: अक्षय कुमार ने देखा आम आदमी के लिए एक सपना,सरफिरा का ट्रेलर रिलीज

Sarfira Trailer Review In Hindi: अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है, चलिए जानते हैं कैसा है फिल्म का ट्रेलर

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-18 07:31 GMT

Sarfira Trailer Review 

Sarfira Trailer Release Date: अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा (Sarfira) को लेकर दर्शक काफी ज्यादा उत्साहित है। फिल्म की रिलीज डेट काफी समय पहले ही जारी कर दी गई थी। तो वहीं आज अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा के ट्रेलर की रिलीज डेट पर से पर्दा उठ चुका हैं। अक्षय कुमार मैं औरसरफिरा फिल्म के मेकर्स ने ट्रेलर (Sarfira Trailer)जारी कर दिया है.

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का ट्रेलर समीक्षा  ( Sarfira Trailer Review In Hindi)-

Full View

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसको अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। (Sarfira Movie Trailer) सरफिरा का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। 

फिल्म सरफिरा(Sarfira Movie) में दिखाया गया है की अक्षय कुमार एक मिशन पर हैं। वह एक ग्रामीण की भूमिका निभाते हैं जो अपनी खुद की एयरलाइन शुरू करने का सपना देखता है ताकि उसके गांव के 'आम आदमी' और अन्य लोग उड़ान भर सकें। स्टार्टअप और एविएशन इंडस्ट्री की दुनिया पर आधारित सरफिरा में परेश रावल , राधिका मदान और सीमा बिस्वास भी प्रमुख भूमिका में हैं।

अक्षय कुमार की सरफिरा मूवी कब रिलीज होगी (Sarfira Movie Release Date)

दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में एक्टर की फिल्म 'सरफिरा' की पहली झलक देखने को मिली थी। वीडियो में अक्षय कुमार एक बाइक पर बैठे नजर आ रहे थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा था- 'इतने बड़े सपने देखो तो वो तुम्हें पागल कहते हैं।' इस पोस्ट में अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट को भी रिवील किया था। बता दें कि फिल्म 'सरफिरा' 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि, फिल्म के प्रोडक्शन का काम अभी भी पूरा नहीं हुआ है। ऐसे में हो सकता है कि फिल्म की डेट आगे बढ़ाई जाए।

अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा की कहानी क्या है ? (Sarfira Movie Story in Hindi)-

पिछले कई सालों से अक्षय कुमार की लगातार सभी फिल्में फ्लॉप हो रही है। हालांकि, अक्षय जिन फिल्मों पर काम करते हैं उनकी कहानी काफी ज्यादा दमदार होती है। लेकिन दमदार स्टोरी के बावजूद उनकी फिल्में फ्लॉप हो जाती हैं। वहीं फिल्म 'सरफिरा' की स्टोरी पर बात करें, तो इस फिल्म की कहानी स्टार्टअप और विमानों की दुनिया पर आधारित है। फिल्म में आपको देखने को मिलेगा की कैसे एक आम आदमी अपने बड़े-बड़े सपनों को पूरा करने के लिए पागल रहता है। फिल्म में अक्षय कुमार एक दलित आदमी की भूमिका में होंगे, जो धैर्य, दृढ़ संकल्प और 'जुगाड़' से अपने सपनों को पूरा करने की हर मुमकिन कोशिश करेगा। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे एक आम आदमी को वर्ग, जाति और शक्ति में उलझी व्यवस्था के सामाजिक और आर्थिक ताने-बाने की चुनौती स्वीकार कर अपने सपनों को पूरा करना होता है।

Tags:    

Similar News