Savi: A Bloody Housewife Trailer: दिव्या खोसला की एक्शन थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

Savi: A Bloody Housewife Trailer: दिव्या कुमार खोसला की फिल्म Savi: A Bloody Housewife का ट्रेलर किस दिन रिलीज किया जाएगा, इस पर से मेकर्स ने पर्दा उठा दिया है.

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-05-17 08:24 GMT

Savi: A Bloody Housewife Trailer 

Savi: A Bloody Housewife Movie : दिव्या कुमार खोसला (Divya Khossla), अनिल कपूर (Anil Kapoor) व हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) की अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म Savi: A Bloody Housewife का टीजर जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही साथ ये भी बता दिया गया है कि फिल्म कब रिलीज होगी और फिल्म की कहानी क्या होगी। ये फिल्म एक ऐसे हाउसवाइफ की कहानी हैं, जो हाउसवाइफ के साथ ही साथ देश के लिए अपने फर्ज को निभाने में भी पीछे नहीं हटती है। चलिए जानते हैं दिव्या घोसले व अनिल कपूर की फिल्म Savi: A Bloody Housewife का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज 

सावी ए ब्लडी हाउसवाइफ ट्रेलर रिलीज डेट (Savi: A Bloody Housewife Movie Trailer)-

सावी एक ब्लडी हाउसवाइफ इस समय चर्चाओं में छाई हुई है। फिल्म के मेकर्स ने लगातार फिल्म के तीन टीजर व एक गाना जारी कर दिया है। इस फिल्म में दिव्या खोसला के साथ हर्षवर्णन राणे की जोड़ी देखी जा रही है। तो वहीं इनके अलावा फिल्म में अनिल कपूर भी नजर आएंगे। वैसे तो फिल्म सिनेमाघरों में 31 मई 2024 को रिलीज होगी। लेकिन फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर 21 मई 2024 को रिलीज किया जाएगा। 

सावी ए ब्लडी हाउसवाइफ की काहनी क्या है? (Savi: A Bloody Housewife Story In Hindi)-

Savi: A Bloody Housewife फिल्म की कहानी एक ऐसे हाउसवाइफ की कहानी हैं, जो अपने परिवार की रक्षा के लिए किसी भी खतरें का सामना कर सकती है। फिल्म में दिव्या खोसला एक सिक्रेट रूम में बैठी हुई नजर आ रही हैं। और इसके साथ ही दिव्या किसी मिशन की बात कर रही हैं। दिव्या कहती है कि ये मेरा कंफेशन हैं, अगले दिन तीनों में मैं इंग्लैंड की सबसे खतरनाक जेल ब्रेक करने जा रही हूँ। 38 सीसीटीवी कैमरा, 75 आर्मगार्ड व 427 कैदियो में से मुझे अकेले ही करने जा रही हूँ। मेरे पास और कोई रास्ता नहीं है, तबतक पीछे से आवाज आती है माँ, दिव्या खोसले कहती हैं आ रही हूँ बच्चा, और ये बोलकर वो वहाँ से चली जाती हैं। बता दे कि दिव्या खोसला के पास इंग्लैंड की सीक्रेट जेल को ब्रेक करने के लिए दो दिन का समय रहता है। क्या इन दो दिनों में दिव्या खोसला इस जेल को ब्रेक कर पाएंगी। दिव्या खोसले आखिर क्यो इस सीक्रेट जेल को ब्रेक करना चाहती हैं। इन सब सवालों का जवाब पाने के लिए आपकों फिल्म के रिलीज होने तक का इंतजार करना पड़ेगा।

सवी ए ब्लडी हाउसवाइफ रिलीज डेट (Savi: A Bloody Housewife Release Date)-

दिव्या खोसला, अनिल कपूर व हर्षवर्धन राणे की फिल्म Savi: A Bloody Housewife इस महीने के आखिरी हफ्ते यानि 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार हैं। इस फिल्म की टक्कर राजकुमार राव व जान्हवी की फिल्म Mr.& Mrs Mahi से है।

सवी ए ब्लडी हाउसवाइफ कास्ट (Savi: A Bloody Housewife Cast)-

फिल्म का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी द्वारा किया जाएगा। इस फिल्म में अनिल कपूर, दिव्या खोसला और हर्षवर्द्धन राणे मुख्य भूमिका में हैं।

Tags:    

Similar News