Savi Trailer Out: दिव्या खोसला की फिल्म सावी ए ब्लडी हाउसवाइफ एक्शन व संस्पेंस से भरपूर

Savi: A Bloody Housewife Trailer Review: दिव्या खोसला, अनिल कपूर व हर्षवर्धन राणे की फिल्म Savi: A Bloody Housewife का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-05-21 12:15 GMT

Savi: A Bloody Housewife Trailer 

Savi: A Bloody Housewife Trailer: दिव्या खोसला की फिल्म Savi: A Bloody Housewife का आज धमाकेदार ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर में दिव्या खोसला का एक अलग ही रूप देखने को मिला है। फिल्म में दिव्या खोसला ने एक ऐसे हाउसवाइफ का किरदार निभाया है। जोकि अपने परिवार की सुरक्षा के लिए और खुशियों के लिए किसी भी हदतक जा सकती हैं। फिल्म में दिव्या के पति का किरदार हर्षवर्धन राणे ने निभाया है। उनकी हँसती खेलते परिवार की खुशियाँ तब मनहूसियत में बदल जाती है। जब दिव्या खोसला के पति यानि हर्षवर्धन राणे को झूठे केस में फंसा दिया जाता है और उनको जेल में बंद कर दिया जाता है। दिव्या खोसला अपने पति यानि हर्षवर्धन राणे को इंग्लैण्ड के जेल से बाहर निकालने के लिए हर एक नामुमकिन कोशिश करती हुई नजर आती है। और इसमें उनकी मद्द अनिल कपूर करते हैं। 

सवी ए ब्लडी हाउसवाइफ ट्रेलर रिव्यू (Savi: A Bloody Housewife Trailer Review)-


Full View

फिल्म सावी ए ब्लडी हाउसवाइफ के ट्रेलर के शुरूआत में दिव्या खोसला(Divya Khossla) दिखाई देती हैं। जोकि कहती हैं कि अगर आप सब ये वीडियो देख रहे हैं, तो जानते हैं कि मैं एक क्रिमिनल हूँ। लेकिन ये पूरी कहानी नहीं हैं। तब तक दिखाया जाता है कि कैसे दिव्या के पति हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) को झूठे आरोप में किसी केस में फंसा दिया जाता है। और वो कहते हैं कि मैं आरोपी नहीं हूँ।। फिल्म में दिव्या का नाम सावी है। वो अपने बेटे से कहती हैं कि पापा घर आ रहे हैं और वो पूछँता है कि कब तो कहती हैं कि बहुत जल्द, तब तक अनिल कपूर (Anil Kapoor) नजर आते हैं और कहते हैं कि हर ताले की चाबी है। बस बनाने वाला चाहिए जो तुम प्लैन कर रही हो। वो तुम्हारे बस की बात नहीं है। सावी कहती है कि ये सब मुझे मेरी फैमिली से अलग करना चाहते हैं, पर मैं ऐसा होने नहीं दूंगी। फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा बेहतरीन है। 

सावी ए ब्लडी हाउसवाइफ की काहनी क्या है? (Savi: A Bloody Housewife Story In Hindi)-

Savi: A Bloody Housewife फिल्म की कहानी एक ऐसे हाउसवाइफ की कहानी हैं, जो अपने परिवार की रक्षा के लिए किसी भी खतरें का सामना कर सकती है। फिल्म में दिव्या खोसला एक सिक्रेट रूम में बैठी हुई नजर आ रही हैं। और इसके साथ ही दिव्या किसी मिशन की बात कर रही हैं। दिव्या कहती है कि ये मेरा कंफेशन हैं, अगले दिन तीनों में मैं इंग्लैंड की सबसे खतरनाक जेल ब्रेक करने जा रही हूँ। 38 सीसीटीवी कैमरा, 75 आर्मगार्ड व 427 कैदियो में से मुझे अकेले ही करने जा रही हूँ। मेरे पास और कोई रास्ता नहीं है, तबतक पीछे से आवाज आती है माँ, दिव्या खोसले कहती हैं आ रही हूँ बच्चा, और ये बोलकर वो वहाँ से चली जाती हैं। बता दे कि दिव्या खोसला के पास इंग्लैंड की सीक्रेट जेल को ब्रेक करने के लिए दो दिन का समय रहता है। क्या इन दो दिनों में दिव्या खोसला इस जेल को ब्रेक कर पाएंगी। दिव्या खोसले आखिर क्यो इस सीक्रेट जेल को ब्रेक करना चाहती हैं। इन सब सवालों का जवाब पाने के लिए आपकों फिल्म के रिलीज होने तक का इंतजार करना पड़ेगा।

सवी ए ब्लडी हाउसवाइफ रिलीज डेट (Savi: A Bloody Housewife Release Date)-

दिव्या खोसला, अनिल कपूर व हर्षवर्धन राणे की फिल्म Savi: A Bloody Housewife इस महीने के आखिरी हफ्ते यानि 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार हैं। इस फिल्म की टक्कर राजकुमार राव व जान्हवी की फिल्म Mr.& Mrs Mahi से है।

सवी ए ब्लडी हाउसवाइफ कास्ट (Savi: A Bloody Housewife Cast)-

फिल्म का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी द्वारा किया जाएगा। इस फिल्म में अनिल कपूर, दिव्या खोसला और हर्षवर्द्धन राणे मुख्य भूमिका में हैं।

Tags:    

Similar News