सर्जरी से पहले ऐसी दिखती थी किम कार्दाशियां, फोटोज में देखें कैसे बदली अपनी काया?

Update: 2016-10-05 07:30 GMT

लॉस एंजलिस: किम कार्दाशियां एक ऐसा ऐसा नाम है, जिसे दुनिया की टॉप सेलिब्रिटीज में से गिना जाता है। ग्लैमर की दुनिया का सबसे चर्चित चेहरा हैं। किम कार्दाशियां सोशल मीडिया में आए दिन अपने बोल्ड फोटोशूट और वीडियोज से सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। हाल ही में हॉलीवुड स्टार किम कार्दाशियां एक बार फिर चर्चा में आई। के एक होटल में किम को कुछ बदमाशों ने बंधक बनाकर उनकी सारी ज्वेलरी लूट ली, जिसकी कीमत करोड़ों में आंकी गई है।

आगे की स्लाइड में जानिए किम से जुड़ी इंट्रेस्टिंग बातें

बता दें कि किम कार्दाशियां जे जे रैपर के साथ एडल्ट वीडियो लीक होने के बाद दुनिया की नजरों में आई थी। 2007 में किम का ऑनएयर उनका रियलिटी टी.वी. शो सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो है। बता दें कि पूरी दुनिया किम के लुक और फिगर की कायल है।

आगे की स्लाइड में जानिए किम के बारे में हैरतंगेज बात

ग्लैमर दुनिया की स्टार किम के बारे में दावे किए जा रहे हैं कि किम की खूबसूरती प्लास्टिक सर्जरी का कमाल है। अगर लोग ध्यान दें, तो यह फर्क उनकी पहले और बाद की फोटोज में देखा जा सकता है।

आगे की स्लाइड में देखिए किम की पुरानी और नई फोटोज में अंतर

प्लास्टिक सर्जरी से 10 साल में उनका लुक बहुत ज्यादा बदल चुका है। रडार ऑनलाइन नाम की वेबसाइट के मुताबिक इंटरव्यू में डॉक्टर्स ने भी नाक की सर्जरी की बात मानी है।

आगे की स्लाइड में जानिए क्या है किम का कहना

वहीं हॉलीवुड में छाई किम कार्दाशियां प्लास्टिक सर्जरी की बात नहीं मानती हैं। इसके लिए एक बार तो किम ने अपना एक्स-रे दिखाकर ये प्रूफ करने की भी कोशिश की थी।

आगे की स्लाइड में देखिए कैसी बदली किम ने अपनी काया

डॉक्टर्स का मानना है कि उन्होंने अपने पैरों का फैट हटवाया था और इसे बटक्स पर इंजेक्ट कराया था। किम ने पतली नाक के लिए भी प्लास्टिक सर्जरी करवाई है।

आगे की स्लाइड में देखिए किम की हैरान कर देने वाली तस्वीरें

मान लीजिए कि किम ने प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई है, लेकिन उनकी फोटोज को देखकर आप खुद भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि किम की खूबसूरती असली है या नकली...

आगे की स्लाइड में देखिए किम में प्लास्टिक सर्जरी से आए बदलाव को

आगे की स्लाइड में देखिए कैसे बदली किम ने अपनी सुंदरता

आगे की स्लाइड में देखिए किम की सच्चाई

आगे की स्लाइड में जानिए किम की खूबसूरती से जुड़ी सच्चाई

आगे की स्लाइड में देखिए आजकल किम का हॉट लुक

आगे की स्लाइड्स में देखिए किम का बेहद बोल्ड लुक

आगे की स्लाइड में देखिए किस तरह किम ने पार की बोल्डनेस की हद

Tags:    

Similar News