Seema Haider: इस दिन रिलीज होने जा रही है सीमा हैदर पर बनी फिल्म, पोस्टर देख दहल जाएगा आपका दिल

Seema Haider: बहुत जल्द सीमा हैदर पर बनी फिल्म रिलीज होने जा रही है। इसकी रिलीज डेट सामने आ चुकी है। आइए आपको इस बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

Update: 2023-08-18 06:02 GMT

Seema Haider: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और ग्रेटर नोएडा के सचिन की लव स्टोरी भारत में आग की तरह हर जगह फैली हुई है। कौन होगा जो इन दोनों की लव स्टोरी के बारे में नहीं जानता होगा। एक पाकिस्तानी लड़की जिसे भारत के लड़के से पबजी खेलते वक्त प्यार हो गया और अपने प्यार को पाने के लिए वो बिना किसी दस्तावेज के भारत आ गई और अब इस पाकिस्तारी लड़की सीमा हैदर पर फिल्म बनने जा रही है, जिसमें आपको इन दोनों की वो कहानी भी पता चलेगी, जो किसी के सामने अब तक नहीं आई है।

सीमा हैदर पर बन रही है फिल्म

बता दें कि पिछले काफी दिनों से चर्चा थी कि सीमा हैदर पर फिल्म बनने जा रही है और आखिरकार इस फिल्म का पोस्टर भी सामने आ चुका है। फिल्म का नाम 'कराची टू नोएडा' है, जिसका काम तेजी से चल रहा है। इस बीच जल्द इस फिल्म का थीम सॉन्ग भी लॉन्च किया जाएगा, जिसकी तारीख भी सामने आ गई है। 20 अगस्त को फिल्म 'कराची टू नोएडा' का थीम सॉन्ग 'चल पड़े हैं हम...' लॉन्च होने वाला है।

फरहीन फलक निभाएंगी सीमा का किरदार

बता दें कि फिल्म 'कराची टू नोएडा' का जो पोस्टर लॉन्च हुआ है, उसमें सीमा हैदर के तीन अलग-अलग लुक दिखाए गए हैं। एक में वो सिर पर नकाब बांधे दिख रही है, तो दूसरी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में बेहद दुखी दिख रही हैं और तीसरी तस्वीर उस वक्त की है, जब वो भारत में आ चुकी थी, जिसमें उन्होंने माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर लगाया हुआ है। बता दें कि फिल्म की बाकी कास्ट के लिए दिल्ली में बड़े स्तर पर ऑडिशन रखे गए हैं। वहीं, सीमा हैदर के किरदार के लिए पहले ही चयन हो चुका है। फिल्म में सीमा का किरदार मॉडल फरहीन फलक निभा रही हैं। इससे पहले वह सलमान खान की फिल्म टाइगर जिंदा में भी पाकिस्तान की एंकर के किरदार में नजर आई थीं।

काफी चर्चा में है सीमा और सचिन की कहानी

सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी को लेकर देश में काफी चर्चा है। सभी हैरान है कि कैसे एक पाकिस्तानी लड़की पबजी खेलते हुए अपने प्यार सचिन के पास भारत पहुंच गई और वो भी अपने चार बच्चों के साथ बिना दस्तावेजों के..जिसके बाद भारत में दोनों को पुलिस और जांच एजेंसियों की पूछताछ का सामना भी करना पड़ा था।

Tags:    

Similar News