वाह रे रईसी! Shah Rukh Khan की लाडली Suhana Khan का मोबाइल कवर है बेशकीमती, कीमत उड़ा देगा होश

Shah Rukh Khan Daughter Suhana Khan: शाहरुख खान की बिटिया रानी सुहाना की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें उनके फोन पर लगा कवर सुर्खियां बटोरने लग गया है, आइए बताते हैं क्यों।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-08 01:45 GMT

Shah Rukh Khan Daughter Suhana Khan

Shah Rukh Khan Daughter Suhana Khan: बॉलीवुड के हार्टथ्रॉब शाहरुख खान दुनिया भर में नाम कमा रहें हैं, शाहरुख का क्रेज दुनिया भर में देखने को मिलता है, जी हां! भारत के लोग उनके पीछे पागल हैं ही, साथ ही विदेशों में भी वे बहुत से लोगों को एडमायर करते हैं। शाह खान की पर्सनैलिटी की हर कोई तारीफ करता है, जब उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, उस दौरान उनके पास कुछ नहीं था, लेकिन आज के समय में वे करोड़ों के मालिक बनें बैठे हैं। जी हां! शाहरुख खान आज किसी राजा की तरह जिंदगी जी रहें हैं। वहीं उनके बच्चों का भी राजशाही ठाठ है। शाहरुख खान की बिटिया रानी सुहाना की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें उनके फोन पर लगा कवर सुर्खियां बटोरने लग गया है, आइए बताते हैं क्यों।

सुहाना खान के फोन कवर की कीमत हजारों में (Suhana Khan Mobile Cover Price)

सुहाना खान भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चल रही हैं, उन्होंने बॉलीवुड की दुनिया में कदम तो रख दिया है, लेकिन अब वे अपनी अगली फिल्म अपने पिता शाहरुख खान के साथ ही कर रहीं हैं। जी हां! सुहाना खान अपने पिता के साथ फिल्म "किंग" में काम कर रहीं हैं, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू की जाएगी। सुहाना खान अपने पिता शाहरुख की तरह ही अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा रहती हैं, वे कुछ भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करें, वायरल हो जाता है। अब उनके द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई एक तस्वीर तेजी से यूजर्स का ध्यान खींच रही है, हालांकि इस बार सुहाना खान का लुक या उनकी हॉटनेस फैंस का ध्यान नहीं खींच रही है, बल्कि उन्होंने अपने फोन में जो मोबाइल कवर लगाया हुआ है, उसने यूजर्स की नींदें उड़ा दी हैं।


सुहाना खान ने अपने मोबाइल फोन पर जो कवर लगाया है, उसकी कीमत आपके होश उड़ा देगी, जी हां! उनके फोन कवर की प्राइस में नॉर्मल इंसान बहुत कुछ खरीद ले। दरअसल सुहाना खान की जो मिरर सेल्फी वायरल हो रही है है, उसमें उनके मोबाइल फोन का कवर जो नजर आ रहा है उसकी कीमत 60 हजार रुपए से अधिक बताई जा रही है। सुहाना खान का फोन कवर ही सिर्फ 60 हजार से अधिक रुपए का है। सुहाना का फोन कवर देख सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान रह गए हैं और तरह-तरह की बातें कर रहें हैं।

सुहाना खान वर्कफ्रंट (Suhana Khan Upcoming Films)

शाहरुख खान की लाडली बिटिया रानी सुहाना खान ने जोया अख्तर की "द आर्चीज" से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था, लेकिन ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। वहीं अब सुहाना खान बड़े पर्दे पर धमाका करने को तैयार हैं। सुहाना खान "किंग" फिल्म में नजर आएंगी, जिसमें शाहरुख खान डॉन की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म में अभय वर्मा भी लीड रोल में होंगे।



 


Tags:    

Similar News