Shah Rukh Khan: शाहरुख खान को है अपनी बेटी पर नाज, बातों-बातों में कह दी बड़ी बात

Shah Rukh Khan On Suhana Khan: बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान अपने बच्चों से बेहद प्यार करते हैं, जो कि अक्सर ही सोशल मीडिया पर देखने को मिलता रहता है।

Update: 2023-04-12 17:52 GMT
Shah Rukh Khan (Photo- Social Media)
Shah Rukh Khan On Suhana Khan: बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान अपने बच्चों से बेहद प्यार करते हैं, जो कि अक्सर ही सोशल मीडिया पर देखने को मिलता रहता है। सिर्फ यही नहीं वह अपने बच्चों की तारीफ करने में भी बिल्कुल भी पीछे नहीं रहते, अब अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपनी लाडली बेटी सुहाना का एक वीडियो शेयर कर खूब तारीफ की है।

Maybelline की ब्रैंड एम्बैसेडर बनीं सुहाना खान

सुहाना खान की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें और विडियोज धड़ल्ले से वायरल हो रहें हैं, जिसमें वह रेड कलर के को-ऑर्ड ड्रेस में नजर आ रहीं हैं। बालों को खुला रखते हुए सुहाना ने न्यूड मेकअप किया हुआ। सुहाना की ये जो तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं वो एक इवेंट की है। दरअसल हाल ही में सुहाना Maybelline की ब्रैंड एम्बैसेडर बनीं हैं और ये तस्वीरें वहीं की हैं जब सुहाना ने पहली बार पब्लिक प्लेटफॉर्म पर कुछ बोला है।

शाहरुख ने बांधे सुहाना के तारीफों के पुल

किंग खान ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर अपनी बेटी सुहाना का एक वीडियो शेयर किया है जो Maybelline इवेंट का है। इस वीडियो में सुहाना इस ब्रैंड के बारे में बात कर रहीं हैं। सुहाना के इस वीडियो को शेयर कर शाहरुख ने बताया कि उन्हें अपनी बेटी पर कितना नाज है।

शाहरुख खान ने कैप्शन में लिखा, "Maybelline के लिए बधाई हो बेटा। वेल dressed, बहुत ही अच्छा बोला, और बहुत ही अच्छा किया। अगर मैं कुछ क्रेडिट ले सकता हूं तो बहुत अच्छा बड़ा किया हूं। लव यू माय लिटिल लेडी।"

"द आर्चीज" से एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रहीं सुहाना

सुहाना खान ने एक्टिंग डेब्यू करने से पहले ही बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। जी हां! वह Maybelline की ब्रैंड एम्बैसेडर बन चुकीं हैं। वहीं बताते चलें कि वह बहुत जल्द नेटफ्लिक्स की फिल्म "द आर्चीज" में दिखाईं देंगी।

शाहरुख खान वर्कफ्रंट

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने तो अपनी फिल्म "पठान" को लेकर खूब वाहवाही लूटी। और अब वह अपनी फिल्म "जवान" को लेकर चर्चा में चल रहें हैं। इसके अलावा वह सलमान खान की "टाइगर 3" में कैमियो करते दिखेंगे। साथ ही वह "टाइगर वर्सेज पठान" में भी दिखाईं देंगे।

Tags:    

Similar News