Jawan Prevue: एक्शन से भरपूर है 'जवान!' लेकिन ये क्या प्रीव्यू रिलीज के दौरान मेकर्स से हुई बहुत बड़ी गलती

Jawan Prevue: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'जवान' का प्रीव्यू रिलीज कर दिया गया है, लेकिन इस दौरान मेकर्स से बहुत बड़ी गलती हो गई है। आइए आपको बताते हैं वह क्या है?

Update: 2023-07-10 05:39 GMT
Jawan (Image credit: Instagram)

Jawan Prevue: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान पिछले काफी वक्त से अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच एक्टर की फिल्म 'जवान' का प्रीव्यू वीडियो रिलीज कर दिया गया है, जिसे देखकर फैंस के रोंगटे खड़े हो गए हैं। प्रीव्यू देखने के बाद यह तो तय हो गया है कि इस फिल्म में एक्शन के साथ-साथ भरपूर ड्रामा देखने को मिलने वाला है, लेकिन इस बीच मेकर्स ने प्रीव्यू रिलीज के दौरान एक ऐसी गलती कर दी, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आइए आपको बताते हैं वह क्या है?

रिलीज हुआ 'जवान' का प्रीव्यू

दरअसल, 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जवान का प्रीव्यू रिलीज किया है। प्रीव्यू वीडियो के शुरुआत में शाहरुख डायलॉग बोलते हैं, जो किसी बवाल से कम नहीं है। फिर शाहरुख खान का पहला लुक सामने आता है, जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा। इस प्रीव्यू में आपको शाहरुख खान का स्टाइल, विजय सेतुपति का एक्शन, नयनतारा का एक्शन और दीपिका पादुकोण का साड़ी में लड़ना, सभी कुछ ट्विस्ट से भरा हुआ है और जब आखिर में शाहरुख अपनी पट्टियां खोलते हैं और बिना बालों के नजर आते हैं और फिर मेट्रो में डांस करते हैं, वो देखकर तो बस आपके होश ही उड़ जाएंगे। इस प्रीव्यू को देखने के बाद अब ये यकीन हो गया है कि ये फिल्म 'पठान' को भी पीछे छोड़ देगी।

Full View

प्रीव्यू रिलीज में मेकर्स से हुई गलती से मिस्टेक!

'जवान' के प्रीव्यू में आपने दीपिका पादुकोण का बारिश में भीगते हुए साड़ी में कुश्ती खेलना तो देखा होगा! दीपिका का ये धांसू एक्शन अवतार देख फैंस के तो रोंगटे खड़े हो गए हैं, लेकिन 'जवान' को लेकर शुरुआत से ही ये खबर आ रही है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो रोल होने वाला है, लेकिन इस प्रीव्यू को देखने के बाद ऐसा बिल्कुल नहीं लग रहा है कि दीपिका इस फिल्म में कैमियो रोल में है। जी हां...इस प्रीव्यू को देखने के बाद यह तो साफ है कि फिल्म में नयनतारा के साथ-साथ दीपिका पादुकोण भी मैन लीड में रहने वाली हैं। बता दें कि प्रीव्यू में रिद्धी डोगरा और सान्या मल्होत्रा का किरदार भी काफी दिलचस्प दिखाया गया है।

कब रिलीज होगी 'जवान'

बता दें कि एटली कुमार द्वारा निर्देशित ये फिल्म 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। शाहरुख की इस फिल्म का फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार था और अब इस प्रीव्यू के बाद फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई हैं। बता दें कि शाहरुख को आखिरी बार फिल्म 'पठान' में देखा गया था। इस फिल्म से शाहरुख ने फिल्मों में काफी सालों बाद वापसी की थी और वापसी के साथ ही उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और अब फैंस को 'जवान' से भी यही उम्मीद है।

Tags:    

Similar News